Breaking News
Home / breaking / मथुरा के प्रसिद्ध राधा रानी मन्दिर में महिला श्रद्धालु से गैंग रेप

मथुरा के प्रसिद्ध राधा रानी मन्दिर में महिला श्रद्धालु से गैंग रेप


मथुरा। यहां प्रसिद्ध राधा रानी मन्दिर में एक महिला श्रद्धालु से गैंग रेप का शर्मनाक मामला सामने आया है। मन्दिर के रसोइए और चौकीदार ने यह घृणित वारदात अंजाम दी। भगवान के दर पर हुई इस वारदात ने सनसनी फैला दी है।

खास बात यह भी है कि यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इस प्रकरण में यूपी पुलिस का शर्मनाक चेहरा भी सामने आया है।

कब, क्या, कैसे ?

मथुरा से 25 किलोमीटर दूर बरसाना में प्रसिद्ध राधा रानी मन्दिर है जहां देशभर से श्रद्धालु दर्शन करने आते हैं। ओडिशा की रहने वाली एक महिला श्रद्धालु भी बरसाना दर्शन करने आई थी।

सोमवार की रात वह राधा रानी मंदिर में ठहरी थी। इसी दौरान रात करीब सवा दस बजे मंदिर के रसोइए और चौकीदार की नीयत खराब हो गई। उन्होंने उसे पीछे से गोद मे उठा लिया और मंदिर परिसर के एक कोने में ले गए। वहां दोनों ने उसके साथ बारी बारी से बलात्कार किया।

सीसीटीवी में कैद

मंदिर में रेप की यह वारदात एक सीसीटीवी टीवी कैमरे में कैद हो गई। इसमें साफ दिख रहा है कि मंदिर परिसर में मौजूद महिला को एक शख्स पीछे से आकर उठा ले जाता है। वारदात के बाद दोनों आरोपी महिला के साथ फिर से परिसर में दिख रहे हैं।

वाह री यूपी पुलिस

योगी आदित्यनाथ के राज में पुलिस और ज्यादा बेशर्म हो गई है। वारदात के बाद जब पीड़िता पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस ने शिकायत लेकर उसे चलता कर दिया। इस बीच आरोपी फरार हो गए। जब पीड़िता मीडिया के पास पहुंची, तब पुलिस की नींद उड़ी। उसने पीड़िता का मेडिकल कराया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में छापे मार रही है।

Check Also

 19 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …