Breaking News
Home / breaking / मां नहीं बनने पर ससुराल वाले मारते थे ताना, बहू ने किया बच्चे का ‘इंतजाम’

मां नहीं बनने पर ससुराल वाले मारते थे ताना, बहू ने किया बच्चे का ‘इंतजाम’

नोएडा. शहर में जब एक महिला को शादी के तीन साल बाद भी कोई संतान नहीं हुई तो ससुराल वाले ताने मारने लगे. नौबत यहां तक आ गई कि महिला को घर से निकालने की धमकी भी मिलने लगी. आए दिन होने वाली किचकिच से परेशान होकर महिला ने ऐसा कदम उठाया कि जिसने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.

नोएडा के थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के ईएसआई हॉस्पिटल में एक सप्ताह पहले एक नवजात बच्चे की चोरी की घटना सामने आई थी. नोएडा डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि कि गुरुवार को पुलिस ने इस मामले को सुलझा लिया है. बच्चे को भी बरामद कर परिजनों को सौंप दिया गया है. रानी नाम की एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है.
डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि इशरत नाम की एक महिला को एक हफ्ते पहले बेटा हुआ था. उसके नवजात को ईएसआई अस्पताल से कोई उठा कर ले गया था. इस मामले में जांच के बाद रानी नाम की महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. रानी ने पूछताछ में बताया है कि उसकी शादी लगभग तीन साल पहले शौकत से हुई थी. शादी के तीन साल बाद भी उसके कोई बच्चा नहीं हुआ.
इस कारण उसके ससुराल वाले परेशान कर रहे थे. उन्हें घर से निकालने की धमकी दे रहे थे. इस कारण से उसने बच्चा चुराया था.
नोएडा एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया कि आरोपी महिला ने बताया कि शादी के बाद दो बार मिसकैरेज हो गया था. इस से वह परेशान थी. उसने घर में बताया था कि उसका बच्चा होने वाला है और वह ईएसआई में भर्ती है, इसलिए वह पहले से यहां घूम भी रही थी. एडीसीपी के अनुसार, इस मामले को सुलझाने के लिए 300 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए थे. गुरुवार को रानी को जेल भेज दिया गया है. वहीं पुलिस ने बताया कि अगर आरोपी महिला शिकायत करती है तो उसके ससुराल वालों के खिलाफ भी कार्रवाई हो सकती है.

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …