Breaking News
Home / breaking / मियां बाबा के नुस्खे ने पहुंचा दिया जेल, दूसरी बीवी से नहीं मिली निजात

मियां बाबा के नुस्खे ने पहुंचा दिया जेल, दूसरी बीवी से नहीं मिली निजात

बरेली. पिछले कई दिनों से पुलिस के लिए सिरदर्द बना युवतियों पर ब्लेड से हमला करने वाले आरोपी को थाना किला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस हिरासत में आरोपी ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह अपनी दूसरी पत्नी से छुटकारा पाने के लिए इस तरह की घटनाओं को अंजाम देता था.

खुलासे के अनुसार, एक मजार के मियां ने आरोपी को कामकाजी महिलाओं को चोट पहुंचाने की बात कही थी, जिससे उसे दूसरी पत्नी से छुटकारा मिल जाएगा. मजार के मियां ने कहा था कि ऐसा करने पर उसे दूसरी पत्नी से जल्द छुटकारा मिल जाएगा. जिसके बाद वह जुमे रात और जुमे के दिन युवतियों पर हमला करने लगा. पुलिस ने आरोपी को जेल भेजने के साथ ही मौलाना को साजिश रचने में आरोपी बनाया है. युवतियों पर ब्लेड से हमला करने वाला आरोपी कोतवाली थाना क्षेत्र के बांस मंडी का रहने वाला है. पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सज्जाद बताया है. आरोपी बढ़ई का काम करता है.

42 वर्षीय आरोपी की पहली पत्नी सबीना और दूसरी पत्नी रवीना से दो बेटे एक बेटी है. इस दौरान जगतपुर की रहने वाली 25 वर्षीय फिजा से उसके प्रेम प्रसंग हो गए थे. दोनों ने निकाह भी कर लिया था. विवाद होने के बाद दूसरी पत्नी रवीना ने आरोपी सज्जाद के खिलाफ बारादरी थाने में दुराचार की एफआईआर दर्ज कराई थी. जिसके बाद सज्जाद उससे छुटकारा पाने की कोशिश में लगा था. बारादरी थाने में दर्ज मुकदमे में पुलिस ने निकाहनामा शामिल करने के बाद एफआर लगा दी जो कोर्ट में अभी स्वीकार नहीं हुई है.

 

बरेली के एसपी सिटी राहुल भाटी के अनुसार, पूछताछ में सज्जाद ने पुलिस को बताया कि इस बीच उसने किला स्थित एक मजार पर आना-जाना शुरू कर दिया. आरोप है कि सज्जाद को मजार के मियां ने बताया कि अगर वह दूसरी पत्नी से छुटकारा पाना चाहता है तो जुमे रात और जुमे के दिन कामकाजी महिलाओं को चोट पहुंचाए. ऐसा करने से उसको दूसरी पत्नी फिजा से पूरी तरह छुटकारा मिल जाएगा.

Check Also

VIDEO : बारातियों की तरह बैंड-ढोल और लाइट उठाने वालों की भी खातिरदारी

आखातीज के अबूझ सावे पर अजमेर में एक शादी बनी मिसाल अजमेर। आखातीज जैसे अबूझ …