Breaking News
Home / breaking / मीट की दुकान पर विश्व हिंदू परिषद नेता की बुरी तरह पिटाई

मीट की दुकान पर विश्व हिंदू परिषद नेता की बुरी तरह पिटाई

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के नागफनी थाना क्षेत्र में छोटी सी बात पर माहौल बिगड़ने से बाल-बाल बच गया। मीट की दुकान के आगे भीड़ लगाए खड़े दूसरे समुदाय के युवकों से हटने के लिए कहने पर युवकों ने विहिप नेता को लात-घूसों और डंडों से बुरी तरह से पीटकर घायल कर दिया। सूचना पाकर विहिप से अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। इससे टकराव के हालात बन गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर आक्रोशित विहिप नेताओं को शांत किया। पुलिस ने एक नामजद समेत सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पीड़ित अनिल कठेरिया कांठ थाना क्षेत्र के बारादरी कांठ हाउस के रहने वाले हैं। वह विश्व हिंदू परिषद के महानगर सहमंत्री हैं। उन्होंने बताया कि 17 अक्टूबर की रात वह जरूरी काम से बाजार जा रहे थे।

रास्ते में बारादरी चौराहे पर एक मीट की दुकान पर काफी भीड़-भाड़ होने के कारण रास्ता पूरी तरह से बंद था और लोगों को आने-जाने में असुविधा हो रही थी। इसे देखते हुए उन्होंने वहां खड़े लोगों को रास्ते से हटने को कहा। इस पर वहां मौजूद आलम व अन्य लोगों ने जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करना शुरू कर दिया। विरोध किया तो भीड़ ने लात-घूसों व डंडों से हमला करके बुरी तरह से घायल कर दिया।

अनिल कठेरिया की शिकायत पर आलम को नामजद करते हुए सात के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है। सीओ कोतवाली ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …