Breaking News
Home / breaking / यूपी में मंदिर जा रही महिला पर दो लड़कों ने तेजाब फेंका

यूपी में मंदिर जा रही महिला पर दो लड़कों ने तेजाब फेंका

 
रामपुर। यूपी में महिलाएं अब भी सुरक्षित नहीं हैं।
सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में मंदिर जा रही महिला को रास्ते में रोककर दो स्कूटी सवार युवकों ने उस पर तेजाब फेंक दिया। विरोध करने पर उसके बेटे के साथ मारपीट की गई। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के बीपी कॉलोनी निवासी एक महिला ने कोर्ट में दिए शिकायत पत्र में कहा कि 22 जनवरी को वह अपने बेटे के साथ हरि मंदिर पूजा करने के लिए जा रही थी। इस दौरान रास्ते में एक स्कूटी पर सवार होकर आए गुलशन जुनैजा और कुलजीत जुनैजा ने रास्ते में रोक लिया।

 
कुलजीत जुनेजा ने महिला के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। महिला नाली में गिर गई और तेजाब कपड़ों पर आ गया। तेजाब से उसके कपड़े जल गए। महिला के बेटे ने जब इसका विरोध किया तो दोनों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर दी। शोर मचाने पर लोगों को आता देख दोनों जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

बाद में महिला ने पुलिस से शिकायत ली लेकिन, उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी। जिस पर उसने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर सिविल लाइंस थाना पुलिस ने बीपी कॉलोनी निवासी गुलशन जुनैजा और कुलजीत जुनैजा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी देखें

 

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …