Breaking News
Home / breaking / विवाहिता दो मासूमों के साथ ट्रेन के आगे कूद गई

विवाहिता दो मासूमों के साथ ट्रेन के आगे कूद गई

गोंडा। यूपी के गोंडा में तीन लोगों की मौत से हड़कंप मच गया। मनकापुर-गोरखपुर रेल रूट पर स्थित समपार संख्या 251B2 पर शनिवार देररात महिला ने दो मासूमों के साथ ट्रेन से कटकर जान दी दी। घटना के पीछे घरेलू कलह को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। जीआरपी ने महिला और दोनों बच्चों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मोतीगंज के स्टेशन मास्टर नितिन मद्धेशिया ने बताया कि रविवार सुबह करीब पांच बजे कीमैन ने सूचना दी कि रेलवे ट्रैक पर महिला और दो बच्चों के शव पड़े हैं। इस पर फौरन जीआरपी गोंडा, कंट्रोलर लखनऊ और आरपीएफ पोस्ट मनकापुर को सूचना दी गई।

यह भी देखें

 

इसके बाद मौके पर पहुंची जीआरपी और आरपीएफ ने शव को कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। काफी देर मशक्कत करने के बाद तीनों की पहचान हो पाई। पुलिस ने मुताबिक तीनों मोतीगंज थाना क्षेत्र के सोठिया गांव के हैं। ट्रेन से कटने वालों में सुनीता (30 वर्ष), आलोक (05 वर्ष) और अनीता (03 वर्ष) है। महिला के पति के नाम अमरनाथ यादव है। वह परदेस में काम करता है। जीआरपी ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही परिजनों को भी सूचना दी है।

Check Also

18 मई शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा खास, पढ़ें आज का राशिफल

      वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …