Breaking News
Home / breaking / शादी के 3 दिन पहले दोस्त ने युवक का गुप्तांग काटा

शादी के 3 दिन पहले दोस्त ने युवक का गुप्तांग काटा

Demo pic

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत में पैसों के लेनदेन के विवाद में एक युवक का गुप्‍तांग काटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित युवक के दोस्त ने अन्य 2 साथियों से कहकर पहले उसे बंधक बनाया। फिर उसका गुप्तांग काटकर जंगल में छोड़कर फरार हो गए।

 

फिलहाल युवक की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। जिसे उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि 3 दिन बाद ही युवक की शादी भी होनी वाली है।

दरअसल, पूरा मामला बागपत कोतवाली क्षेत्र के ईदगाह मोहल्‍ले का है। जहां समीर नाम के एक युवक का अपने दोस्त परवेज से पैसों को लेकर विवाद चल रहा था। समीर का आरोप है कि परवेज का नाम लेकर उसके पास 2 युवक पहुंचे और पैसे देने के लिए दबाव बनाया। जिसे तत्काल देने के लिए उसने मना कर दिया। इसके बाद दोनों युवक उसे जबरन अपने साथ ले गए और जंगलों में ले जाकर उसका गुप्तांग काट दिया। जिसके बाद वह घायल हालत में उसे जंगल में छोड़कर फरार हो गए।

वहीं घायल अवस्था में समीर ने अपने घरवालों को घटना की जानकारी दी। उसे गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर मेरठ में रिफर कर दिया गया है। डॉक्‍टरों के मुताबिक, युवक की हालत बहुत गंभीर बनी हुई है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन इस पूरे मामले में पुलिस अभी तक कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …