Breaking News
Home / breaking / सपा नेता का काला कारनामा, नौकरी के एवज में लूटी अस्मत

सपा नेता का काला कारनामा, नौकरी के एवज में लूटी अस्मत

बस्ती : उत्तर प्रदेश में बस्ती जिले के रूधौली थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का सनसनी खेज मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोप किसी आम आदमी पर नहीं बल्कि सपा के रंगीले मिजाज रूधौली नगर पंचायत अध्यक्ष धीरसेन निषाद पर लगा है.

वहीं पीड़िता ने नगर पंचायत अध्यक्ष पर नौकरी का झांसा देकर कई बार शारीरिक शोषण का आरोप लगा कर सनसनी फैला दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अपने कैरेक्टर को लेकर एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रहे हैं.

पीड़िता एसपी कार्यालय पर पहुंच कर नगर पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ तहरीर दे कर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. तहरीर में पीड़िता ने आरोप लगाया है की मायाराम पाठक ने नगर पंचायत में नौकरी दिलवाने की बात कह कर मई 2021 में कैरेक्टर ढीले अध्यक्ष से मुलाकात कराई. अध्यक्ष ने नौकरी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए.

जिसकी वजह से पीड़िता प्रेगनेंट हो गई. जिसके बाद मैने काल रिकॉर्डिंग की बात ओपन करने की बात कही तब जा कर अगस्त 2022 में मुझे सफाई कर्मी के पद पर नियुक्ति दी गई. उस के बाद भी नगर पंचायत अध्यक्ष बार-बार मेरे साथ दुष्कर्म करते रहे. जब मैंने इस का विरोध किया तो उन्होंने मुझे परेशान करने के लिए मेरी ड्यूटी ऑफिस में लगा कर परेशान करने लगे. अध्यक्ष के कहने पर माया पाठक ने मुझे जबरन गर्भपात की दवा खिला दी और अब भी मेरी इच्छा के विरुद्ध मेरा शारीरिक शोषण करते हैं.

पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज
एएसपी दीपेंद्र चौधरी ने बताया की एक महिला ने प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है की उस के साथ धीरसेन निषाद और माया पाठक ने दुराचार किया है और लगातार उस का शोषण कर रहे हैं.

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …