Breaking News
Home / breaking / 20 रुपए देकर मंदबुद्धि किशोरी से रेप, पुलिस भी असंवेदनशील निकली

20 रुपए देकर मंदबुद्धि किशोरी से रेप, पुलिस भी असंवेदनशील निकली

 

 

मैनपुरी। यूपी में सरकार भले ही बदल गई हो लेकिन लेकिन जमीनी सतह पर महिलाएं और बेटियां आज भी सुरक्षित नहीं हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सामने आया है। जहां पर एक दिव्यांग दलित किशोरी के साथ रेप हुआ है।

 


मामला जनपद मैनपुरी के बरनाहल थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां की एक 13 वर्षीय दलित मंदबुद्धि किशोरी को दरिंदों ने अपनी हवश का शिकार बनाया है। आरोप है कि आरोपी शिशुपाल सिंह 
किशोरी को 20 रुपये का लालच देकर बगीचे की झाडिय़ों में ले गया। जहां पर उसके साथ रेप किया। खून से लथपथ किशोरी को आरोपी मौके पर बेहोशी की हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गया।

घटना की भनक क्षेत्रीय नेताओं को लगी तो उसने पीड़ित परिजनों पर राजीनामा करने का दबाव डाला। दबाव में यहां तक कहा गया कि रिपोर्ट दर्ज कराएगा तो गांव में नहीं रह पाएगा। जब पीड़िता की मां मायके से घर आई तो उसने कई दिनों बाद पुलिस को तहरीर दी। आरोप है कि पुलिस ने पीड़िता की एक नहीं सुनी और गाली गलौज करके थाने से भगा दिया।

बाद में पूरा मामला मीडिया के संज्ञान में आया तो पुलिस ने आनन-फानन में घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है। इस संबंध में जब मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी रामकुमार से मीडिया ने पूछताछ करनी चाही तो वह कैमरे के सामने घटना के संबंध में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …