Breaking News
Home / breaking / 35 साल की मुस्लिम साहिबा ने 22 साल के ज‍ितेंद्र से लगाया दिल, फिर…

35 साल की मुस्लिम साहिबा ने 22 साल के ज‍ितेंद्र से लगाया दिल, फिर…

ग्रेटर नोएडा. सोशल मीडिया से शुरू हुआ प्यार, लिव इन रिलेशनशिप से जब शादी की बात पर पहुंचा तो प्रेमी ने अपनी प्रेम‍िका की हत्‍या कर दी. सोशल मीडिया के जरिए पहले गैर धर्म की लड़की से प्यार हुआ और देखते ही देखते प्रेम‍िका साह‍िबा ने प्यार को शादी में तब्दील करने का प्रेमी पर दवाब बनाया.
मृतक साहिबा और आरोपी प्रेमी जितेंद्र दोनों 15 मई को शराब पी रहे थे. शादी के बाद दोनों के बीच नोकझोक बढ़ गई थी और झगड़ा इतना बढ़ गई कि प्रेमी ज‍ितेंद्र ने साहिबा के हाथों कि नस काट दी और उसके बाद उसके शव को हैबतपुर के पास तालाब में फेंक द‍िया. पुलिस जांच के दौरान आरोपी ने अपना अपराध कबूल ल‍िया है.
दोनों प्रेमी और प्रेमिका एक मकान में रहते थे. दोनों में करीब 12 साल का अंतर था. प्रेमिका साह‍िबा लगातार प्रेमी जितेंद्र पर शादी का दबाव बना रही थी. प्रेमिका दूसरे धर्म की थी. पुलिस ने मृतका के भाई कि तहरीर पर मुकदमा भी दर्ज करा ल‍िया है और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
आपको बता दें क‍ि ग्रेटर नोएडा बिसरख कोतवाली एरिया के हैबतपुर गांव में बीते दिनों तालाब में मिली. अज्ञात महिला के शव का पुलिस ने शिनाख्त करते हुए पुल‍िस ने सनसनीखेज हत्या की वारदात का खुलासा किया है. पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि मृतक साहिबा ने गैर धर्म के लड़के जितेंद्र से सोशल मीडिया के माध्यम (इंस्टाग्राम) पर जितेंद्र नामक युवक से पहले दोस्ती हुई और फिर दोनों के बीच फोन पर बातें शुरू हो गई.
इसके बाद और देखते ही देखते दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. दोनों के बीच प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि दोनों ने ना अपना धर्म देखा ना अपनी उम्र देखी और दोनों साथ में रहने लगे. इसके बाद जैसे-जैसे समय बीतता गया दोनों के बीच मामूली सी बातों को लेकर कहासुनी होने लगी, क्योंकि साहिबा की उम्र लगभग 35 वर्ष थी जबकि जितेंद्र 22 वर्ष का था. धीरे-धीरे प्यार तकरार में बदलना शुरू हो गया,
जिस पर जितेंद्र ने साहिबा को ठिकाने लगाने की योजना बनाई और बीती 18 मई को घरेलू चाकू से अपने ही प्रेम‍िका साहिबा के हाथ की नस काट दी और फिर गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद जितेंद्र ने शव को छुपाने की खातिर साहिबा के शव को हैबतपुर गांव के तालाब में फेंक दिया था ताकि कोई उसकी पहचान ना कर सके. उस समय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और अपनी जांच शुरू कर दी थी.
पुलिस के आला अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लिया और अपनी जांच आगे बढ़ाते हुए महिला की शिनाख्त कर ली पुलिस मृतका के घर पहुंची. जहां उन्हें पता चला कि साहिबा ने गैर धर्म के लड़के से बीते दिनों शादी कर ली थी. जब से उसके परिवार से उसका कोई संपर्क नहीं हो पाया था.
पुलिस के आला अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए मुखबिर की सूचना पर जितेंद्र को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई तो जितेंद्र टूट गया और उसने हत्या की पूरी वारदात पुलिस को बताई. इस पर पुलिस ने जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया साथ ही हत्या में इस्तेमाल उस चाकू को भी बरामद कर लिया जिससे हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था.

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …