Breaking News
Home / breaking / VIDEO : दोनों भाइयों को लगी थी हथकड़ी, साथ ही हुए सड़क पर ढेर

VIDEO : दोनों भाइयों को लगी थी हथकड़ी, साथ ही हुए सड़क पर ढेर

माफिया अतीक की हत्या की गाज पुलिस टीम पर गिरी

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या किए जाने के बाद हड़कंप मचा है. पुलिस कस्टडी के बीच इस तरह मीडिया कैमरों के बाद जिस तरह से हमलावरों ने दुस्साहस दिखाया उसकी शायद किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी, लेकिन घटना के बाद पुलिस सवालों के घेरे में जरूर आ गई है. बताया गया है कि तीनों हमलावर मीडियाकर्मी बनकर वहां पहुंचे थे. पुलिस ने हमलावरों की गिरफ्तारी से लेकर उनकी पहचान किए जाने का दावा किया है
अतीक अहमद और अशरफ पर गोली चलाने वाले जिन तीनों हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन तीनों हमलावरों की पहचान कर ली गई है. हमलावर पत्रकर बनकर वहां पहुंचे थे. उनके पास हथियार थे और जैसे ही अतीक और अशरफ मीडिया के सवालों का जवाब देना शुरू कर रहे थे तभी उन पर गोलियां बरसा दी गईं. इन आरोपियों के नाम सनी, अरुण और लवलेश बताए गए हैं.

Live murder देखें

घटना के सामने आने के बाद से ही इस पर सरकार एक्शन में आ गई है. मामले की जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं. खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस घटना पर नजर बनाए हुए हैं. मुख्यमंत्री ने इस गोलीकांड पर फौरन ही रिपोर्ट तलब की है, जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे स्पेशल डीजी पहुंचे हैं. सरकार की इस पूरे घटनाक्रम पर नजर है. जिस तर्ज पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं गईं उससे पुलिस भी सकते में आ गई है.

मेडिकल जांच के लिए भेजे गए थे दोनों

घटना उस समय हुई जब दोनों को अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए लाया गया था. अतीक और अशरफ पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे. इसी बीच हमलावरों ने मीडिया के कैमरों के सामने ही अतीक और अशरद को निशाना बनाया. मीडिया के सवाल पर अतीक ने कुछ बोला और अशरद ने कहा कि मैन बात ये है कि गुड्डू मुस्लिम..और इसके साथ ही फायरिंग शुरू हो गई.

 मीडियाकर्मी बनकर आए थे हमलावर

वहीं, प्रयागराज के कमिश्नर रमित शर्मा ने कहा कि हमलावर मीडियाकर्मी बन कर आए थे. तीन लोगों को पकड़ा गया है और उनसे पूछताछ जारी है. एक हमारे पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. अतीक अशरफ को मेडिकल के लिए लाया गया था. तभी ये घटना हो गई. अभी हमलावरों से पूछताछ जारी है.

17 पुलिस वालों पर गाज

अतीक की हत्या को सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है. जिसके माफिया की सुरक्षा में तैनात 17 पुलिसकर्मी सस्पेंड कर दिए गए हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज की घटना का संज्ञान लिया है. सीएम योगी ने तत्काल उच्च स्तरीय बैठक बुलाई और पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए. मुख्यमंत्री ने तीन सदस्य ज्यूडिशियल कमिशन (न्यायिक जांच आयोग) के गठन के निर्देश भी दिए. तीनों हमलावर मौके पर पकड़े गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है

Check Also

VIDEO : बारातियों की तरह बैंड-ढोल और लाइट उठाने वालों की भी खातिरदारी

आखातीज के अबूझ सावे पर अजमेर में एक शादी बनी मिसाल अजमेर। आखातीज जैसे अबूझ …