Breaking News
Home / breaking / माइक्रोसॉफ्ट 1758 अरब रुपए में खरीदेगी लिंक्डइन कम्पनी

माइक्रोसॉफ्ट 1758 अरब रुपए में खरीदेगी लिंक्डइन कम्पनी

microsoft
नई दिल्ली। विश्व की मशहूर बहुराष्ट्रीय कम्पनी माइक्रोसॉफ्ट प्रफेशनल सोशल नेटवर्किंग साइट लिंक्डइन को खरीदने के लिए तैयार हो गई है और इसके लिए माइक्रोसॉफ्ट 1758 अरब रुपए का भुगतान करेगी।

कंपनी द्वारा जारी बयान के मुताबिक, लिंक्डइन के वर्तमान मुख्य कार्यकारी अधिकारी (असीईओ) जेफ वेनर अपने पद पर यूं ही बने रहेंगे और सीधे माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्य नडेला को रिपोर्ट करेंगे। माइक्रोसॉफ्ट का हिस्सा होने के बावजूद भी लिंक्डइन एक अलग ब्रैंड होगा। सत्य नडेला के माइक्रोसॉफ्ट का सीईओ बनने के बाद यह सबसे बड़ा अधिग्रहण माना जा रहा है। इस संबंध में लिंक्डइन बोर्ड के अध्यक्ष रीड हॉफमैन ने अपना एक बयान जारी करते हुए कहा कि यह लिंक्डइन के लिए पुर्नस्थापना का समय है।

लिंक्डइन दुनिया की सबसे बड़ी प्रफेशनल नेटवर्किंग वेबसाइट है। इस वेबसाइट पर 433 मिलियन से भी अधिक लोग जॉब सर्चिंग से लेकर एक दूसरे के संपर्क में रहते हैं। इनमें से ज्यादातर उपभोक्ता इसकी प्रीमियम सर्विस का प्रयोग करते हैं जिनके लिए उन्हें किसी भी तरह का कोई पैसा नहीं देना होता है। हाल में लिंक्डइन द्वारा लॉन्च किए गए नए ऐप से इसके यूजर्स की संख्या में और अधिक बढ़ोत्तरी देखने को मिली है।

Check Also

 12 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, पंचमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *