Breaking News
Home / breaking / अखिलेश ने ली चुटकी, बोले-हमारे यहां युवक मोबाइल में बैंक नहीं चलाते गाना सुनते हैं

अखिलेश ने ली चुटकी, बोले-हमारे यहां युवक मोबाइल में बैंक नहीं चलाते गाना सुनते हैं

akhilesh-yadav-1

बहराइच। ढाई साल में एक भी काम की बात बीजेपी वालों ने नहीं की है। मोदी केवल मन की बात कर रहे हैं, काम की नहीं। बीजेपी ने गरीबों का पैसा छीन लिया है।

बीजेपी ने अब तक पैसे का हिसाब नहीं दिया है। नोटबंदी के बाद कितना पैसा आया, ये नहीं बताया। ये बातें बहराइच पहुंचे सीएम अखिलेश यादव ने कही। यूपी विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे अगले चरण की ओर बढ़ रहा है नेताओं ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है।

add kamal

इसी क्रम में यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने बुधवार को बहराइच में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने गठबंधन पर विरोधियों को जवाब देते हुए कहा, ये दो युवाओं का मेल है। हम आपके लिए बेहतर काम करेंगे, ये भरोसा रखिए।

keva bio energy card-1

इस दौरान सीएम अखिलेश ने कहा, बीजेपी-बसपा के बहकावे में मत आना। सपा को ही वोट देना। हमने शिक्षामित्रों को नौकरी दी। युवाओं को लैपटॉप दिया ताकि देश-दुनिया से जुड़े रहो, आगे बढ़ो। इसलिए जब आकलन होगा तो हम आगे होंगे। पिछले तीन चरणों में जिस तरह साइकिल को रफ्तार दी थी, चैथे-पांचवें चरण में भी उस गति को बनाए रखना।

पीएम मोदी पर ली चुटकी अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा, हमारे नौजवान मोबाइल पर गाना सुनते हैं, बैंक नहीं चला रहे। उन्होंने कहा, हमने उन्हीं के विधायक के कहने पर बिजली बढाई थी। हम गधों के बारे में जानना भी नहीं चाहते हैं। ‘बुआ’ ने रक्षाबंधन मनाया था, अब गठबंधन.. अखिलेश के अगले निशाने पर रही बसपा सुप्रीमो मायावती।

बोले, ‘पत्थर वाली सरकार से भी सावधान रहना। जो हाथी 9 साल पहले खड़े थे, वो अभी खड़े हैं। भूल मत जाना हमारी ‘बुआ” ने बीजेपी वालों के साथ रक्षाबंधन मनाया है। आगे गठबंधन भी कर सकती हैं। इसलिए सपा-कांग्रेस गठबंधन को ही वोट देना।’

अभी गांवों में 14-16 घंटे तक बिजली मिल रही। सीएम ने कहा, पहले चरण से ही हवा हमारे पक्ष में है, इसलिए साइकिल और तेज चलेगी। लोगों को समाजवादियों पर भरोसा है। सपा सरकार की एंबुलेंस पर भरोसा है। 108 और 102 एंबुलेंस कुछ ही मिनट में लोगों तक पहुंच जाती है।

बिजली की व्यवस्था भी पहले से और बेहतर की गई है। अभी गांव में 14 से 16 घंटे तक बिजली दी जा रही है। आगे पूरे 24 घंटे बिजली मुहैया कराएंगे। हम बिना भेदभाव काम करते हैं अखिलेश यादव बोले, समाजवादी पार्टी (सपा) के लोग बिना भेदभाव काम करते हैं। समाजवादी लोग तो विपरीत हवा में भी साइकिल चला लेते हैं। अगर हवा का रुख साथ हो, तो साइकिल और तेज चलेगी। उन्होंने कहा कि हम योजना बनाकर काम करते हैं। सपा ने घोषणापत्र में जो भी वादे किए हैं, मौका मिलने पर उसे पूरा करेंगे।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …