Breaking News
Home / breaking / अरे यह क्या, मोदी को एक भी वोट नहीं मिला

अरे यह क्या, मोदी को एक भी वोट नहीं मिला

modi01
न्यूयार्क। इंडिया में मोदी लहर चल रही है। इस बीच एक खबर आपको चौंका सकती है। वो यह कि एक चुनाव में भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक भी वोट नहीं मिला है। यह वोटिंग हुई है टाइम्स मैग्जीन के रीडर्स पोल में 100 सर्वाधिक प्रभावशाली व्यक्तियों की सूची के लिए।

इसमें बाजी मारी है हमेशा विवादों में रहने वाले फिलीपीन के राष्ट्रपति रोड्रिग दुतर्ते ने। उन्हें पोल में पहला स्थान हासिल हुआ है जबकि मोदी के पक्ष में एक भी वोट नहीं पड़ा।

add kamal
दरअसल यह एक ऑनलाइन सर्वे है जिसमें प्रकाशक ने अपने पाठकों से उन लोगों के लिए वोट करने को कहा था जिन्हें इस वर्ष टाइम्स की 100 सर्वाधिक प्रभावशाली व्यक्तियों की सूची में शामिल किया जाना चाहिए।
अमेरिका, पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा तथा कई लोगों के खिलाफ अशिष्ट टिप्पणियां करने वाले दुतर्ते को कल आधी रात को बंद हुए मतदान में ‘हां’ में पांच प्रतिशत वोट मिले।

keva bio energy card-1
मोदी का नाम भी सर्वाधिक प्रभावशाली व्यक्तियों की वार्षिक सूची में संभावित उम्मीदवार के तौर पर शामिल किया गया था हालांकि उनके पक्ष में एक भी वोट नहीं पड़ा।

पोल में दिखाया गया कि मोदी के साथ ही इस्राइली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेत्नयाहू, माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्य नाड़ेला,  व्हाइटहाउस के प्रेस सचिव सीन स्पाइसर , अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटी इवांका और उनके पति जारेड कुश्नेर के पक्ष में एक भी वोट नहीं पड़ा।

Check Also

VIDEO : बारातियों की तरह बैंड-ढोल और लाइट उठाने वालों की भी खातिरदारी

आखातीज के अबूझ सावे पर अजमेर में एक शादी बनी मिसाल अजमेर। आखातीज जैसे अबूझ …