Breaking News
Home / breaking / अवैध सम्बन्धों ने ली 3 बच्चों की जान, पिता-चाचा अरेस्ट

अवैध सम्बन्धों ने ली 3 बच्चों की जान, पिता-चाचा अरेस्ट


पंचकूला। पिता के किसी अन्य महिला से अवैध सम्बन्धों के चलते 3 मासूम बच्चों की बलि चढ़ा दी गई। पुलिस ने पड़ताल के बाद बच्चों के पिता और चाचा को अरेस्ट किया है।
गांव सारसा से रविवार को तीन बच्चे लापता हो गए। उनके शव मोरनी में मंगलवार को मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया।


मृतकों में दो भाई और एक बहन है। जिनकी पहचान समीर(11), सिमरन(7) और समर (6) के तौर पर हुई है। मामले की सूचना मिलने के बाद पंचकूला पुलिस की टीम के साथ डीएसपी मनवीर सिंह और अन्‍य अन्‍य अधिकारी वहां पहुंचे। फोरेंसिक टीम भी जांच के लिए पहुंची। पुलिस के अनुसार बच्चों को गोली मारकर हत्या की गई है।

पुलिस को सूचना मिली कि पंचकूला में मोरनी वन क्षेत्र में दो बच्चों के शव हैं। पुलिस ने शवों की पहचान होने पर कुरुक्षेत्र पु‍लिस को सूचना दी तो पता चला कि वे कुरूक्षेत्र के गांव सारसा से गायब हुए तीन बच्‍चों में से हैं। इसके बाद जंगल में छानबीन के बाद मंगलवार सुबह 11 बजे अंदर तीसरे बच्‍चे का शव भी मिल गया।

बच्चों के शव बरामद होने के बाद पुलिस ने उनके पिता से संपर्क किया लेकिन उसका फोन बंद आ रहा था। शक के आधार पर कुरुक्षेत्र पुलिस ने पिता सोनू मलिक से कड़ाई से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। तीनों बच्चों की हत्या  पिता सोनू मलिक व चाचा जगदीप मलिक ने की है।

हत्‍या का कारण अवैध संबंध बताया जा रहा है। बताया जाता है कि सोनू मलिक का किसी अन्‍य महिला से संबंध है और उससे उसके बच्‍चे भी हैं।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …