Breaking News
Home / देश दुनिया / आओ अब झगड़ा खत्म कर लें -नवाज

आओ अब झगड़ा खत्म कर लें -नवाज

modi-nawaz01
इस्लामाबाद। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने ‘शराफत’ दिखाते हुए भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मोहब्बत का बदला मोहब्बत से देने की मंशा जताई है। पिछले दिनों अचानक लाहौर पहुंचे पीएम मोदी की तारीफ करते हुए पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ ने कहा है कि अब वक्त आ गया है कि दोनों देश झगड़े खत्म कर लें। शरीफ ने भरोसा भी जताया कि पीएम मोदी द्वारा लाहौर जाकर बनाया गया सद्भावना का माहौल भविष्य में भी बना रहेगा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने लाहौर में हमें कुछ घंटे दिए। अब वक्त आ गया है कि हम अपने झगड़े खत्म कर लें। उन्होंने यह भी कहा कि तमाम बीमारियों का इलाज सद्भावना से हो जाता है।

बुधवार को ही पाकिस्तान के विदेशी मंत्रालय के सलाहकार सरताज अजीज ने कहा कि दोनों देशों के विदेश सचिव 14-15 जनवरी को इस्लामाबाद में मिलेंगे और बातचीत का खाका तैयार करेंगे।
गौरतलब है कि 25 दिसंबर को पीएम मोदी बगैर किसी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अफगानिस्तान से लौटते हुए कुछ घंटों के लिए लाहौर स्थित नवाज के पैतृक घर पहुंच गए। उन्होंने नवाज को उनकी नातिन की शादी की मुबारकबाद दी। नवाज की अम्मी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। साथ ही कुछ तोहफे भी दिए। उनका तोहफे में दिया साफा नवाज ने अपनी नातिन की शादी में पहना था।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *