Breaking News
Home / देश दुनिया / आरएसएस दफ्तर पर शराब की बोतलें फेंकने से हंगामा

आरएसएस दफ्तर पर शराब की बोतलें फेंकने से हंगामा

rss
मथुरा। बीती रात राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यालय पर शराब की बोतलें और बीयर की खाली कैन फेंकने से हड़कंप मच गया। देर रात्रि क्षेत्र के चर्चित लोगों के घर से यह शराब की बोतलें फेंकी गयीं। संघ के महानगर प्रचारक इसकी चपेट में आये जिनकी शिकायत पर देर रात्रि तक पुलिस कवायद करती रही।
मिली जानकारी के अनुसार, शहर के चौक बाजार अंतर्गत कुशक गली स्थित आरएसएस के केशवदुर्ग कार्यालय पर संघ के महानगर प्रचारक के ऊपर शराब की खाली बोतलें और बीयर की केन फैंकी गयीं। महानगर प्रचारक इससे हतप्रभ रह गये हैं। खाली शराब की कैन फैंकने और शिकायत करने पर पथराव करने की घटना के बाद पुलिस भी हरकत में आ गयी।
प्रचारक ने बताया गया कि दफ्तर के पास के एक मकान की छत पर कुछ लोग शराब पी रहे थे। नशे में धुत्त इन लोगों ने बोतलें फैंकीं जिससे प्रचारक को भी चोट लगी। बाद में पुलिस ने पंहुचकर जैसे-तैसे मामले को रफा-दफा किया। संघ के दफ्तर पर फैंकी गयी बोतलों से आरएसएस के लोगों में भारी नाराजगी है। इस संबंध में संघ से जुड़े एक व्यक्ति ने स्वीकार किया कि देर रात हमला हुआ। इसको लेकर संघ की बैठकें हो रही हैं। इस घटना से भारतीय जनता पार्टी और संघ के लोगों में भी नाराजगी है।
जिलाध्यक्ष तेजवीर सिंह ने कहा कि किसी बर्थडे पार्टी से यह बोतलें फैंकी गयी थीं। बाद में पार्टी के लोग भी वहां पंहुचे और मामला शांत कराया गया।

Check Also

प्रिजनर वैन में महिला कैदी से गैंगरेप, दो कैदियों ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया

जिंद. हरियाणा के जिंद जेल में बंद महिला कैदी के साथ गैंररेप का मामला सामने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *