Breaking News
Home / breaking / आर्मी ड्रेस में घुसे 5 आतंकी!निशाने पर दिल्ली की 400 इमारतें, राजधानी में अलर्ट

आर्मी ड्रेस में घुसे 5 आतंकी!निशाने पर दिल्ली की 400 इमारतें, राजधानी में अलर्ट

नई दिल्ली। पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की ओर से हिंदुस्तान में लगातार हमले की धमकियों के बीच राजधानी दिल्ली में अलर्ट जारी कर दिया गया है।
दिवाली के मद्देनजर राजधानी दिल्ली में आतंकी बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में हैं। आशंका है कि दिल्ली में 400 से ज्यादा बड़ी इमारतों और भीड़ भरे बाजारों को निशाना बनाया जा सकता है।
इसी बीच खबरों के मुताबिक सफेद कार में 5 संदिग्ध, आर्मी यूनिफॉर्म में देखे गए। इनका टारगेट डिफेंस बेस के साथ ही वीआईपी मूवमेंट वाली जगहें हैं। सूचना के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने संदिग्ध कार को लेकर दिल्ली समेत यूपी, हरियाणा और एनसीआर के शहरों को हाई अलर्ट पर रखा है।
आतंकी हमलों के खतरे को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के 15 इलाकों में से 8 इलाकों को संवेदनशील करार देते हुए 425 बड़ी इमारतों की सुरक्षा बढ़ाई गई। इन इलाकों में रोहिणी, दिल्ली उत्तर-पूर्व, उत्तर-पश्चिम, उत्तर, नई दिल्ली, द्वारका आदि शामिल हैं।
मालूम हो कि जनवरी, 2019 को गिरफ्तार जैश आतंकी अब्दुल लतीफ गनी उर्फ उमैर और हिलाल अहमद भट्ट से पूछताछ में पता चला था कि जैश-ए-मोहम्मद दीवाली पर बम ब्लास्ट करवा सकता है। अहमद भट्ट से दिल्ली पुलिस और खुफिया तंत्र को अन्य कई महत्वपूर्ण जानकारियां भी हासिल हुई थीं।

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …