Breaking News
Home / breaking / इनाम लेने स्टेज पर चढ़ी लड़की तो भड़क गए मुस्लिम नेता

इनाम लेने स्टेज पर चढ़ी लड़की तो भड़क गए मुस्लिम नेता

मलप्पुरम। केरल के मलप्पुरम में एक मदरसा भवन के उद्घाटन के दौरान मुस्लिम नेता बुरी तरह भड़क गए। वह आयोजक को बुरा-भला कहने लगे और धमकाने लगे। दरअसल यहां प्राइज देने के लिए एक 10वीं  की स्टूडेंट को स्टेज पर  बुला लिया गया था। यह देखते ही मुस्लिम नेता बुरी तरह भड़क गए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रामपुरम जिले में एक मदरसा भवन का उद्घाटन हो रहा था। उद्घाटन में इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेता पनक्कड़ सैयद अब्बास अली शिहाब मुख्य अतिथि बनकर पहुंचे थे। जब पुरस्कार वितरण होने लगा तो एक दसवीं की छात्रा का नाम पुकारा गया। उसे पुरस्कार दिया गया। इसके बाद मुख्य अतिथि महोदय नाराज हो गए और आयोजकों को  फटकारने लग गए।

मुस्लिम नेता ने आयोजक को डांटते हुए कहा था, यहां लड़की को किसने बुला लिया? अगली बार जब आप किसी लड़की को बुलाएं तो मैं आपको बताऊंगा कि मैं कौन हूं। क्या आपको सामन्था के नियमों के मुताबिक उसके मां बाप को नहीं बुलाना चाहिए था?

गवर्नर ने सरकार को लताड़ा

घटना को लेकर केरल के गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान ने कहा कि क्या हमारी बेटियों के बारे में अब धार्मिक नेता फैसला लेंगे जो कि महिलाओं के प्रति भेदभाव की भावना रखते हैं। अगर बेटियों के साथ अत्याचार होता है और हम शांत रहते हैं तो यह एक अभिशाप की तरह है। उन्होंने कहा कि अगर केरल की सरकार इस बारे में बोलती तो हमें कुछ कहने की जरूरत न पड़ती। लेकिन यहां कोई नहीं बोल रहा है।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …