Breaking News
Home / breaking / ई-वॉलेट एप से बंटी-बबली ने ज्वैलर को लगाया लाखों का चूना

ई-वॉलेट एप से बंटी-बबली ने ज्वैलर को लगाया लाखों का चूना

add kamal

नई दिल्ली। कोतवाली इलाके में बंटी-बबली ने चांदनी चौक के सोने-चांदी विक्रेता से लाखों की जूलरी उड़ा दी। आरोपियों ने ज्वैलरी पसंद करके ई-वॉलेट ऐप के जरिए पेमेंट करने का झांसा दिया लेकिन ज्वैलर के अकाउंट में वह रकम नहीं पहुंची।

gold1

ठगी का शिकार हुए ज्वैलर ने कोतवाली थाने में केस दर्ज कराया। उन्होंने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी दिया है जिसमें कपल की वारदात कैद है। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

14-32-45-f7e3WAlre_qUaI2ZRlQFQxsjAw2wm0KJgt0K97wxmKwHnb9EX7wgvqwBQ1qaxGmY-1CgtJyGmHdlE64Wu-4zbbnf3wUnOchfxV_B=w443-h332-nc

पुलिस के अनुसार प्रदीप कुमार मित्तल परिवार के साथ मॉडल टाउन में रहते हैं। उनकी चांदनी चौक में ज्वैलरी की शॉप है। वारदात 23 मार्च को हुई। हालांकि प्रदीप मित्तल की शिकायत पर शनिवार को पुलिस ने केस दर्ज किया है। उन्होंने पुलिस को बयान दिया कि वह अपने बेटे नमन मित्तल और कर्मचारियों के साथ अपने शॉप में मौजूद थे।

करीब तीन बजे एक कपल उनकी शॉप पर पहुंचा। दिखने में किसी अमीर घराने से लग रहे थे। युवक ने अपना नाम सुदीप राज श्रीवास्तव बताया। दोनों ने अच्छी डिजाइन वाली जूलरी दिखाने के लिए कहा।

कर्मचारियों ने करीब पौने तीन लाख की जूलरी दिखाई। कीमत पूछने पर दोनों ने और गहने दिखाने के लिए कहा। उन लोगों ने कुल पांच लाख छह हजार रुपये की ज्वैलरी पसंद की।

दोनों बिलों का पैमेंट ई-वॉलेट ऐप से करने की बात कही। युवक ने प्रदीप से उनका बैंक अकाउंट नंबर और मोबाइल नंबर लिया। कुछ समय बाद प्रदीप के मोबाइल पर पैमेंट के क्रेडिट का मैसेज आया। उसके बाद प्रदीप ने सारी जूलरी युवक-युवती को सौंप दी।

अगले दिन प्रदीप ने अपने बैंक में पैमेंट की जांच के लिए पहुंचे। जहां पता चला कि इस तरह की पैमेंट का कोई भुगतान नहीं आया है।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …