Breaking News
Home / breaking / कंडोम गिनकर देते थे सेक्स वर्कर्स को मेहनताना, मां-बेटे की करतूत उजागर

कंडोम गिनकर देते थे सेक्स वर्कर्स को मेहनताना, मां-बेटे की करतूत उजागर

Demo pic

नई दिल्ली। अमेरिका के दक्षिण फ्लोरिडा शहर में वेश्यावृत्ति का अजीब मामला सामने आया है. पुलिस ने एक परिवार जिसमें मां और उसके बेटे पर अपने फैमिली बिजनेस (Family Business) के साथ वेश्यालय चलाने का आरोप लगाया है. पुलिस की मानें तो यहां पर सेक्स वर्कर को इस्तेमाल किए गए कंडोम के अनुसार भुगतान किया जाता था.

पुलिस का कहना है कि 28 वर्षीय ग्लिन यान ज़ुनिगा लैटिन और उसकी 52 वर्षीय मां एम्पारो लैटिन बारिलस पर न केवल 15 मिनट का रोमांस बेचने, बल्कि बच्चों को संबंध बनाने के लिए पेश करने का संदेह भी है. समाचार आउटलेट WPEC के अनुसार, कथित तौर पर यह वेश्यालय अमेरिका के दक्षिण फ्लोरिडा स्थित एक घर से चलाए जा रहे थे. इस दौरान धंधे में शामिल महिलाओं को एक शिफ्ट में कितने कंडोम मिले, इसके अनुसार भुगतान किया जाता था.

पुलिस ने वेश्यालय पर सबूत इकट्ठा करने और 15 साल की उम्र की लड़कियों को पैसे के लिए पुरुषों को पेश करने की सूचना देने पर अंडरकवर क्लाइंट “जॉन्स” को भेजा गया था. वहां, जाने पर महिला ने लगभग 4 हजार रुपए नगद लिए.

 

अधिकारियों का दावा है कि वहां पर काम करने वाली महिलाओं को दिन में 8 से 10 कस्टमर के साथ रिलेशन बनाने होते थे, बदले में प्रति कस्टमर 2 हजार रुपए दिए जाते थे. शिफ्ट के अंत में कमरे में इस्तेमाल किए गए कंडोम की संख्या के आधार पर भुगतान किया जाता था.

 

 

बैंक के रिकॉर्ड से पता चलता है कि इस जोड़े ने अपने खातों में नियमित रूप से नकद जमा किए, इसके बावजूद उनके पास कोई और आय होने का कोई सबूत नहीं था. लैटिन और बरिलस को इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया था. हैरत की बात ये है कि ऐसे अजीबोगरीब मामले में मां, अपने बेटे के साथ ही संलिप्त थी और इस गैरकानूनी कार्य को चलाती थी.

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …