Breaking News
Home / breaking / लॉटरी लगने से बना करोड़पति, शराब पार्टी करनी भारी पड़ी

लॉटरी लगने से बना करोड़पति, शराब पार्टी करनी भारी पड़ी

 

हरिद्वार. किसी व्यक्ति की अचानक लॉटरी लग जाए, तो उसके पैर जमीन पर नहीं रहते हैं. कुछ लोग इसे संभाल लेते हैं, तो वहीं कुछ अपना आपा खो देते हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड के हरिद्वार में सामने आया है. यहां एक शख्स ने कथित तौर पर ड्रीम इलेवन में 1 करोड़ 35 लाख रुपये जीते. इसके बाद उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इस खुशी में उसने जमकर शराब पी और जब नशा चढ़ा तो हंगामा करने लगा.

हंगामे की सूचना पर पुलिसकर्मी पहुंचे तो उनसे भी बदसलूकी करने लगा. इतना ही नहीं, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को अपना भाई बताते हुए पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करवाने की धमकी देने लगा. इसके बाद पुलिस ने शांतिभंग में आरोपी का चालान कर दिया.

 

सिडकुल क्षेत्र में रहने वाले महेश सिंह धामी नाम के शख्स ने कथित तौर पर ड्रीम इलेवन पर 1 करोड़ 35 लाख रुपये जीते हैं. टैक्स कटौती के बाद उसके खाते में 96 लाख रुपये आ गए. इस खुशी का जश्न मनाने के लिए उसने जमकर शराब पी और उत्पात मचाने लगा. शिकायत पर पुलिस पहुंची, तो वह खुद को मुख्यमंत्री धामी का भाई बताते हुए पुलिस वालों से बदसलूकी करने लगा और उन्हें वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगा.

इसके बाद महेश सिंह धामी को पुलिसकर्मी कोतवाली ले आए. इस दौरान भी उसका रौब झाड़ने का सिलसिला जारी रहा. कोतवाल रमेश सिंह तनवार ने बताया कि उत्पात मचा रहे व्यक्ति का शांतिभंग की धारा में चालान किया गया है.

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …