Breaking News
Home / breaking / कपड़े सुखा रही थी महिला, करंट की चपेट में आने से मां और 2 बच्चों की मौत

कपड़े सुखा रही थी महिला, करंट की चपेट में आने से मां और 2 बच्चों की मौत

Demo pic
रायपुर। बलौदाबाजार जिले में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है। करंट की चपेट में आने से मां और उसके 2 बच्चों की मौत हो गई। घटना के समय घर पर तीनों के अलावा कोई और नहीं था। दोपहर के बाद जब परिजन लौटे तब तीनों जमीन पर पड़े मिले। पड़ोसियों को बुलाया गया और तीनों को सिमगा अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पीएम के लिए भिजवाया। एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत से गांव में मातम पसरा है।
सिमगा थाना की पुलिस के अनुसार दामाखेड़ा गांव में कमलेश्वरी देवांगन (36 वर्ष) और उसके दो बच्चों 14 वर्षीय शेष कुमार और 12 वर्षीय जया देवांगन की मौत हुई है। ऐसी आशंका है कि कपड़ा सुखाने के दौरान महिला करंट की चपेट में आई होगी। बच्चे भी साथ में होंगे या फिर मां को बचाने के दौरान बच्चे करंट की चपेट में आए होंगे। मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया गया है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट होगी। घटना के दौरान कमलेश्वरी का पति देवेंद्र देवांगन कुछ काम से बाहर गया था।
परिवार के मुखिया सोमनाथ देवांगन ने बताया कि वह कुछ काम से दूसरे घर में था। गांव के भुनेश्वर साहू से घटना की सूचना मिली। घर जाकर देखा तब तीनों करंट की चपेट में आने के बाद नीचे गिरे पड़े थे। तीनों को गांव के चिकित्सालय लेकर गए। वहां से सिमगा अस्पताल लेकर गए। डॉक्टरों ने जांच के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया। सिमगा पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि बलौदाबाजार क्षेत्र में पिछले कई दिनों से अच्छी बारिश हो रही है। बारिश की वजह से कपड़ा सुखाने वाले तार पर करंट प्रवाहित हो गया होगा, जिससे मां और दो बच्चों की मौत हुई है।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …