Breaking News
Home / breaking / कर्नल ने दोस्त की मॉडल बेटी को झांसा देकर घर बुलाया, शराब पिला किया रेप

कर्नल ने दोस्त की मॉडल बेटी को झांसा देकर घर बुलाया, शराब पिला किया रेप


शिमला। सेना के एक कर्नल ने दोस्त की बेटी को मॉडलिंग के क्षेत्र में मदद का झांसा देकर घर बुलाया और शराब पिलाकर दुष्कर्म कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कर्नल को गिरफ्तार कर लिया है।

इस घटना के बाद पीड़िता गहरे सदमे में है। परिजनों से भी ज्यादा बातचीत नहीं कर रही है। 21 वर्षीय पीड़िता सेना में भर्ती होना चाहती थी। लेकिन इस हादसे के बाद से उसका मनोबल टूट गया है।

56 वर्षीय कर्नल की मुलाकात अपने लेफ्टिनेंट दोस्त की बेटी से 19 नवंबर को एक कार्यक्रम में हुई थी। जब उसे पता चला कि दोस्त की बेटी मॉडलिंग में करियर बनाना चाह रही है तो कर्नल ने उसे घर आने का न्योता दिया। उसने कहा कि उसकी खुद की बेटी मुंबई में मॉडलिंग कर रही है। वह इस क्षेत्र में उसकी सहायता करेगी।

इसी दौरान उसने दोस्त की बेटी से मोबाइल नंबर लिया और रात में व्हाट्सएप पर फोटो भी मंगवा ली। उसने 20 नवंबर को लड़की को फोन करके घर बुलाया, कहा कि उसने कोरियोग्राफर व फोटोग्राफर को बुलाया है जो उसकी फोटो खींचेगा।

झांसे में आकर लड़की दोपहर करीब सवा दो बजे अकेली लांगबुड स्थित कर्नल के घर पहुंची। कर्नल उसे कमरे में ले गया और वहां पहले से मौजूद एक व्यक्ति ने लड़की को धक्का देकर बेड पर धकेल दिया।

इस दौरान दोनों ने उसे जबरदस्ती शराब पिलाई और कर्नल ने उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की ने जब इसका विरोध किया तो कर्नल ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने घर आकर परिजन को यह बात बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने तुरंत पुलिस से संपर्क किया।

बेडशीट जब्त

मंगलवार देर रात पुलिस ने आरोपी के घर की तालाशी ली और बेडशीट अन्य सबूत एकत्रित कर लिए हैं।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …