Breaking News
Home / breaking / कांग्रेस जैसा हाल : वरमाला के बाद दुल्हन हुई प्रेमी संग फरार… देखता रह गया दूल्हा! 

कांग्रेस जैसा हाल : वरमाला के बाद दुल्हन हुई प्रेमी संग फरार… देखता रह गया दूल्हा! 

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के नतीजे अंतिम पायदान पर हैं। राजस्थान और छत्तीसगढ़ में सत्ता कांग्रेस का गठबंधन खोलकर बीजेपी के साथ भाग गई…

भागलपुर : आपने फिल्मों में वरमाला के बाद दुल्हन को घर से फरार होते सुना या देखा होगा. लेकिन बिहार के भागलपुर में ऐसी ही एक घटना सामने आई है. दरअसल कजरैली के रहने वाले पद्दू शाह के पुत्र प्रकाश शाह की शादी सनहोला के तारण में तय हुई थी. लड़का तिथि के अनुसार 27 तारीख को शादी के लिए सनहौला पहुंचा. शादी की रस्म की अदायगी भी हुई. यहां तक की वरमाला भी हुआ. उसके बाद जब विवाह का समय आया तो दुल्हन घर से फरार हो गई. उसके बाद पूरा माहौल ही वहां बदल गया. काफी देर वहां हंगामा हुआ. दूल्हे को बिना दुल्हन के ही वापस आना पड़ा.

इसके बाद दोनों पक्षों में काफी हंगामा भी हुआ. इसके बाद दूल्हे को बिना दुल्हन लिए घर वापस लौटना पड़ा. उसके बाद बाराती वापस घर आ गया. लेकिन दूल्हा व उसके परिजन वहीं रुक गए. तभी लड़के के सगे संबंधी उसके लिए दूसरी लड़की को ढूंढने लगे. फिर कहलगांव के लड़की से शादी तय हुई. इसको लेकर जब मंदिर के संस्थापक जयनारायण कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि दरअसल उस दूल्हे की शादी तय हुई थी लेकिन दुल्हन भाग गई. जिसके बाद दूसरे लकड़ी से शादी तय हुई.
नाथनगर के मनसकामना नाथ मंदिर में शादी हुई. हम लोगों ने सभी कागजात लेकर शादी 28 नवंबर को शादी करवाई. इस दौरान लड़का पक्ष व लड़की पक्ष के परिजन भी मौजूद थे. संस्थापक ने बताया कि जैसा हमलोगों बताया गया कि पहले शादी कहीं और होनी थी. लेकिन दुल्हन मंडप छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई. जिसके बाद हमलोग ये शादी कर रहे रहे हैं.

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …