Breaking News
Home / breaking / किन्नरों ने नकली किन्नर को चप्पलों से पीट सरेआम किया निर्वस्त्र

किन्नरों ने नकली किन्नर को चप्पलों से पीट सरेआम किया निर्वस्त्र

add kamal

मथुरा। किन्नर बनकर वृंदावन के प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर के बाहर सोमवार एक युवक को दर्शनार्थियों से पैसा मांगना भारी पड़ गया।

युवक की इस करतूत की जानकारी होने पर पहुॅचे इलाके के किन्नरों ने इस युवक को चप्पलों से जमकर पीटा और उसके कपड़े फाड़ कर भीड़ के बीच नंगा कर दिया।

photo 202 21-11-55

बाद में किन्नरों ने युवक को दोबारा यहां दिखाई ना देने की हिदायत देकर छोड़ दिया। इस पूरे मामले के दौरान बांके बिहारी मंदिर के बाहर भीड़ का जमावड़ा लग गया।

होली की त्यौहारी मांगने के लिए स्थानीय किन्नर सोमवार को बांके बिहारी क्षेत्र में पहुॅचे तो उन्हे पता चला कि यहां एक युवक खुद को किन्नर बताने के साथ ही बाहर से आने वाले दर्शनार्थियों से जबरन पैसा वसूलता है।

युवक की इस करतूत की जानकारी मिलने के बाद पांच किन्नर बांके बिहारी मंदिर के बाहर पहुॅच गए और दर्शनार्थियों से नकली किन्नर बनकर पैसा मांगते हुए रंगे हाथ दबोच लिया।

इसके बाद गुस्साए असली किन्नरों ने उस युवक की धुनाई शुरु कर दी और उस पर जमकर चप्पलें बरसाईं।

keva bio energy card-2

इस घटनाक्रम के दौरान मौके पर लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई, लेकिन किन्नरों के मामले में किसी ने भी बीच में करना उचित नहीं समझा।

किन्नरों ने जमकर नकली किन्नर युवक की पिटाई करने के बाद उसे भीड़ के सामने कपड़े फाड़ कर निवृस्त्र कर दिया और दोबारा अपने इलाके के दिखाई ना देने की हिदायत देकर छोड़ दिया।

किन्नरों का कहना था कि वे यहां मंदिरों के बाहर दर्शनार्थियों से कभी पैसा नहीं मांगते, लेकिन यह युवक किन्नरों का नाम बदनाम कर रहा था। वहीं पुलिस ने इस मामले की जानकारी नही होने की बात कही है ।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …