Breaking News
Home / breaking / कैश न होने पर टूटा सब्र का बांध, लोगों ने बैंक कर्मियों को बनाया बन्धक

कैश न होने पर टूटा सब्र का बांध, लोगों ने बैंक कर्मियों को बनाया बन्धक

add kamal
बलरामपुर। जनपद के मथुरा क्षेत्र में यूपी ग्रामीण बैंक में कैश न होने पर खाताधारकों ने बैंक कर्मियों को बन्धक बना लिया और बैंक में ताला जड़ दिया। मंगलवार की सुबह रकम निकासी व रकम बदलने को लेकर लाइन में लगे खाताधारकों को बैंक खुलने पर कर्मियों द्वारा जब कैश न होने की सूचना मिली तो वे आक्रोशित हो गए और बैककर्मियों को बैंक में ही बन्धक बनाते हुए बैंक का शटर बन्द कर ताला लगा दिया।

money3
बलरामपुर के यू.पी. ग्रामीण बैंक शाखा मथुरा बाजार में नगदी निकालने व बदलने को लेकर लाइन में लगे खाताधारकों ने बैंक खुलते ही जैसे ही बैंक मैनेजर ने नगद न होने की बात कही तो लाइन में लगे लोगो का धैर्य टूट गया।

आक्रोशित लोग कर्मियों को बैंक के अन्दर कर बैंक का शटर गिराकर ताला मार विरोध प्रदर्शन करने लगे। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच कर लोगों को समझाने बुझाने में लग गई। खाताधारक राम कुमार, साहिद अली, मुर्तजा आदि ने बताया कि वे दो बैंक कार्य दिवस में लगातार बैंक पहुंचकर लाइन लगा रहे हैं और अपनी बारी आते ही कैश खत्म होने की बात कही जाती है। मंगलवार की सुबह सात बजे से ही वे लाइन में लगे थे कि बैंक 10ः30 बजे खुलने पर बताया गया कि कैश नहीं है।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *