Breaking News
Home / देश दुनिया / खुद उठाया अपना कटा हाथ…फिर गश खाकर गिर पड़ा

खुद उठाया अपना कटा हाथ…फिर गश खाकर गिर पड़ा

track2
इंदौर। ट्रेन की चपेट में आकर कटा अपना हाथ उठाकर उसने अपनी जान बचाने की कोशिश तो की लेकिन बेहोश हो गया। अब वह युवक अस्पताल में उपचाररत है। हादसे में उसका एक हाथ शरीर से अलग हो गया। घायल युवक ने खुद अपना कटा हाथ हाथ उठाया और कुछ दूर पहुंचा लेकिन गश खाकर पटरी पर गिर पड़ा। लोगों ने जीआरपी को खबर कर दी, जवान उसे देवास स्थित एक अस्पताल ले गए, जहां से उसे गुरुवार दोपहर एमवाय अस्पताल रेफर किया गया है।
देवास जीआरपी का जवान दिलीप खत्री कल एम्बुलेंस से सुभाष पिता अंतरसिंह यादव (40) निवासी ग्राम खटाम्बा को एमवाय अस्पताल लाए थे। सुभाष यादव का एक हाथ शरीर से अलग था। वह पुलिसकर्मी से बार-बार अपने हाथ के बारे में पूछ रहा था। उसका कटा हाथ भी एमवाय अस्पताल लाया गया था, बताया जा रहा है कि इंदौर आने में उसे काफी समय हो गया था।
पुलिस जवान दिलीप ने बताया कि रणायत जसलिया के पास हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि मक्सी इंदौर शटल से उक्त हादसा हुआ है। पुलिसकर्मी भी उसे बहाना बनाते रहे कि तुम्हारा हाथ बांध रखा है। वह अपने घर का पता भी ठीक से नहीं बता पा रहा था, ना ही मोबाइल नंबर।
देवास पुलिस ने तराना में एक सरपंच से संपर्क  किया, जो सुभाष का ही रिश्तेदार निकला। उसके जरिए घर वालों तक यह खबर पहुंचाई गई। उनका रिश्तेदार इंदौर में रहता है। वहां से एक युवक को फोन आया तो वह एमवाय अस्पताल पहुंचा। फिर उसने परिजन को उसके बारे में बताया कि उसका एक हाथ अलग हो चुका है। उसकी हालत अब ठीक है। डॉक्टरों ने बताया कि उसके सिर पर भी चोट हैं।

Check Also

राजस्थान में बदला मौसम, बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत

  जयपुर. राजस्थान के कई जिलों में मौसम ने फिर रंग बदल लिया. पश्चिमी विक्षोभ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *