Breaking News
Home / breaking / खेल खेल में झूले की रस्सी बन गई फंदा, 7 वर्षीय बच्ची की दर्दनाक मौत

खेल खेल में झूले की रस्सी बन गई फंदा, 7 वर्षीय बच्ची की दर्दनाक मौत

मंडी। जिले के उपमंडल सरकाघाट की ग्राम पंचायत नबाही में अपने घर में झूला झूल रही 7 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार 2 बहनों ने स्कूल से घर पहुंचने पर आम दिन की तरह खाना खाया और खेलने निकल गईं।
करीब 5 बजे दोनों अपने कमरे में लगे अलग-अलग झूलों में झूलने लग गईं। अचानक बड़ी बेटी स्वेता के गले में झूले की रस्सी फंस गई और गला घुट गया। साथ झूला झूल रही छोटी बेटी ने अपनी मां को बताया कि दीदी के मुंह से झाग निकल रहा है। स्वेता की मां बाहर काम कर रही थी तो वे दौड़ती हुई कमरे में पहुंची और देखा कि बच्ची बेहोश पड़ी हुई थी।
मां तुरन्त बेटी को साथ लगते क्लीनिक में ले गई, जहां डाॅक्टर ने उन्हें सरकाघाट जाने को कहा। परिजन तुरन्त बेटी को सिविल अस्पताल सरकाघाट ले आए, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम करवाने के बाद बच्ची के शव को परिजनों के हवाले कर दिया है।
पुलिस धारा 174 सीआरपीसी के अंतर्गत कार्रवाई कर रही है। बता दें कि मृतका का पिता ब्रह्मदास प्राइवेट नौकरी करता है जबकि माता गृहिणी है। इनकी 3 बेटियां है, जिनमें स्वेता सबसे बड़ी थी और तीसरी कक्षा में पढ़ती थी। स्थानीय पंचायत प्रधान सुनीता शर्मा व ग्रामीणों ने बच्ची की मौत पर शोक प्रकट किया है।

Check Also

16 जून रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  ज्येष्ठ मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि,  वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …