Breaking News
Home / breaking / लेनदेन के विवाद में महिला पर अवैध संबंध बनाने का दबाव

लेनदेन के विवाद में महिला पर अवैध संबंध बनाने का दबाव

अमृतसर। अमृतसर के अन्नागढ़ क्षेत्र में एक महिला से एक व्यक्ति द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़ित महिला और उसके परिवार द्वारा प्रेस कान्फ्रेंस की गई। पीड़ित परिवार ने इंसाफ की गुहार लगाई है।
जानकारी देते हुए पीड़ित महिला और उसके पति ने बताया कि इलाके के एक व्यक्ति के साथ पैसे को लेकर लेन-देन था। इसी दौरान अन्नागढ़ इलाके के संधू नाम के व्यक्ति के बेटे ने पैसे लेने के बहाने पीड़ित महिला को अपने घर बुलाया और उसके साथ अवैध संबंध बनाने और छेड़छाड़ करने की कोशिश की।
इसके बाद महिला ने बड़ी मुश्किल से अपनी इज्जत को बचाया। उसने गेट हकीमा थाने में अपनी शिकायत दी। महिला ने पुलिस द्वारा ढीली कार्रवाई करने के आरोप लगाए। पीड़ित महिला ने बताया कि इस संबंध में उन्होंने अमृतसर के पुलिस कमिश्नर को कई बार आवेदन दिया है। आज तक आरोपियों पर बनती कोई कार्रवाई नहीं हुई है।
पीड़ित परिवार को फिर से डर है कि उक्त आरोपी उनके साथ फिर से कुछ गलत न करें। परिवार ने आगे कहा कि अगर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जाती है तो आने वाले दिनों में थाना गेट अधिकारियों का घेराव कर धरना प्रदर्शन करेंगे। वहीं इस संबंध में गेट हकीमा थाने के थानाधिकारी ने बताया कि उनके द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Check Also

खुले आसमां तले काटनी पड़ी रही रातें, कैंप में रुके चारधाम तीर्थयात्रियों का हंगामा

ऋषिकेश। इस बार चार धाम यात्रा पटरी से उतर चुकी है। प्रशासनिक अधिकारियों की अदूरदर्शिता …