Breaking News
Home / breaking / गैंगरेप के बाद भी नहीं थमी दरिंदगी, निर्भया जैसा किया हाल

गैंगरेप के बाद भी नहीं थमी दरिंदगी, निर्भया जैसा किया हाल

rape2

रोहतक। 23 वर्षीय युवती से गैंगरेप के साथ ही बदमाशों ने वहशीपन की तमाम हदें पार कर दी। उन्होंने पहले उसे नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप किया। फिर उसके प्राइवेट पार्ट में कोई धारदार चीज डाली गई। पीड़िता की ग्रास नली का कुछ हिस्सा भी शरीर से गायब था। पीड़िता की खोपड़ी की कई हड्डियां टूटी हुई मिलीं और प्राइवेट पार्ट पर चोट थी। पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह सनसनीखेज खुलासा हुआ है।

add kamal
कौन थी पीड़िता

रोहतक के अर्बन एस्टेट स्थित औद्योगिक मॉडल टाउनशिप के पास 11 मई को 23 वर्षीय युवती का क्षत विक्षत शव मिला था। वह 9 मई से घर से लापता थी गैंगरेप के बाद बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। आवारा कुत्तों ने उसका चेहरा और शरीर का नीचे का हिस्सा काट खाया था।

keva bio energy card-1
लाश मिलने के बाद फिर देशभर में आक्रोश फ़ैल गया। राज्य सरकार ने पीड़िता के परिवार के लिए रविवार को 10.5 लाख रुपए की आर्थिक मदद घोषणा की। लेकिन पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया कि उन्होंने एक महीने पहले इस शिकायत के साथ सोनीपत पुलिस से सम्पर्क किया था कि सुमित नामक युवक उनकी पु़त्री को परेशान कर रहा है, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

सोनीपत के पुलिस अधीक्षक अश्विन शेनवी ने आरोप का खंडन करते हुए कहा कि कुछ समय पहले युवती की ओर से पुलिस को एक मौखिक शिकायत दी गई थी कि मुख्य आरोपी उससे विवाह करने के लिए कह रहा है। बाद में परिजन ने कह दिया कि उनके बीच राजीनामा हो चुका है।

kewa-product

रोहतक स्थित पीजीआईएमएस फोरेंसिक मेडिसिन विभाग के हेड डॉ. एस के धत्तेरवाल ने बताया कि पीड़िता के सिर पर किसी भोथरे हथियार से किया गया। उसी से युवती की मौत हुई। उसके बदन के साथ बलात्कारियों ने जबरदस्त बर्बरता की थी।

यह भी पढ़ें

पानी पताशे बेचने वाले के सामने बीवी का गैंगरेप
http://www.newsnazar.com/international-news/पानी-पताशे-बेचने-वाले-के-स

पति से रूठकर घर से निकली थी, लिफ्ट के बहाने गैंगरेप हुआ
http://www.newsnazar.com/international-news/पति-से-रूठकर-घर-से-निकली-थी

पानी पताशे बेचने वाले के सामने बीवी का गैंगरेप
http://www.newsnazar.com/international-news/पानी-पताशे-बेचने-वाले-के-स

 

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …