Breaking News
Home / breaking / घर में लटका मिला नौकरानी का शव, कपड़े थे अस्त-व्यस्त

घर में लटका मिला नौकरानी का शव, कपड़े थे अस्त-व्यस्त

add kamal

लखनऊ। राजधानी के ठाकुरगंज इलाके में मकान मालिक के घर नौकरानी का शव फांसी पर लटका मिला। रेप के बाद हत्या कर शव फांसी पर लटकाने का आरोप लगाते हुए घरवालों ने जमकर हंगामा किया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

hang

 ठाकुरगंज इलाके के मिर्जा अली खां हाता वासिक प्लाजा के दूसरे फ्लोर पर सज्जाद रिजवी उर्फ मुन्ना संयुक्त परिवार के साथ रहता है। मुन्ना के घर में बीते तीन वर्षों से सीतापुर जिला के रेउसा निवासी 15 वर्षीय ममता (नाम काल्पनिक) झाड़ू पोछा लगाती थी। सोमवार को ममता का संदिग्ध परिस्तिथियों में शव दुपट्टे के सहारे पंखे से लटका हुआ मिला।

keva bio energy card-1

घटना की जानकारी होने पर मृतका की बुआ अपने अन्य रिश्तेदारों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गई। उसने देखा कि भतीजी का शव फांसी पर लटका है और कपड़े अस्त-व्यस्त हैं। भतीजी के साथ रेप के बाद हत्या का आरोप मकान मालिक सज्जाद पर लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

बवाल की जानकारी होने पर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों को कार्रवाई का भरोसा देते हुए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

वहीं पोस्टमार्टम के बाद आरोपी के गिरफ्तारी के लिए परिजनों ने सड़क पर शव रखकर दोबारा बवाल कर मुआवजें की मांग की। मामले की जानकारी पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी ने पीड़ितों को शांत कराया।

बुआ का आरोप है कि मकान मालिक ने उसकी भतीजी से रेप के बाद हत्या की है। सीओ ने बताया कि मामले को लेकर जांच की जा रही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुष्टि की जाएगी।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …