Breaking News
Home / breaking / घूमने निकले छात्रों की कार खाई में गिरी, 2 की मौत 4 घायल

घूमने निकले छात्रों की कार खाई में गिरी, 2 की मौत 4 घायल

Demo pic
 

गुमला। झारखंड के गुमला जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है जहां एक पर्यटक कार खाई में गिर गई, जिसमें सवार 2 छात्रों की मौत हो गई जबकि 4 छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अनियंत्रित होकर कार खाई में गिरि
मामला जिले के बिशुनपुर प्रखंड के नेतरहाट घाटी स्थित मिलिट्री मोड़ के पास का है। बताया जा रहा है कि धनबाद जिले के रहने वाले आरजू बॉस, शिवराम सत्यम, करण मंडल, प्रीतम कुमार, राहुल शर्मा और कुडू के रहने वाला एक अन्य युवक रांची में रहकर पढ़ाई करते थे। बीते शुक्रवार को सभी दोस्त मिलकर रात को ही एक गाड़ी में सवार होकर नेतरहाट के लिए निकल गए। रात के 11 बजे जैसे ही छात्रों की कार नेतरहाट घाटी के मिलिट्री मोड़ से आगे बढ़ी तो तीखा मोड़ होने के कारण कार अनियंत्रित हो गई और लगभग 150 फीट नीचे खाई में गिर गई। कार खाई में गिर जाने से 2 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 4 छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

2 छात्रों की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल
घटना के बाद 2 युवक कैसे भी कर कार से निकले और खाई से ऊपर चढ़कर सड़क तक पहुंचे, जिसमें से एक युवक ने परिजनों को फोन पर घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने पुलिस और एंबुलेंस को घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची एंबुलेंस की मदद से रात के 1:30 बजे सभी युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिशुनपुर ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों 20 वर्षीय युवकों को मृत घोषित कर दिया और बाकी युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …