Breaking News
Home / breaking / चलती ट्रेन में छेड़छाड़, रेल मंत्री को ट्वीट करते ही आरोपी मेजर दबोचा

चलती ट्रेन में छेड़छाड़, रेल मंत्री को ट्वीट करते ही आरोपी मेजर दबोचा

मुरादाबाद। दून एक्सप्रेस ट्रेन में सफर करते समय युवती से छेडछाड करने पर रेल मंत्री को ट्विट किया तो तत्काल रेलवे पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मेजर को मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर पकड़ लिया।

रेलवे पुलिस सूत्रों ने बताया कि दून एक्सप्रेस के एसी वन कोच में बिहार निवासी महिला यात्रा कर रही थी युवती ने साथ में सफर कर रहे यात्री पर अपने साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया।

 

नजीबाबाद में घटना के बाद युवती के रेल मंत्री को ट्विट के जरिए घटना की जानकारी देने के कुछ ही अंतराल में सक्रिय हुई रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने आरोपी को मुरादाबाद रेलवे स्टेशन से हिरासत में ले लिया। जबकि जीआरपी ने ट्रेन में ही पीड़िता से तहरीर के लिए एक टीम भेज दी। जिस पर बरेली में तहरीर देकर युवती अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गयी।

पीड़िता के अनुसार वह हरिद्वार से झबुआ स्टेशन के लिए दून एक्सप्रेस के एसी वन कोच में सवार थी। सीट नबम्बर 13 पर वह बैठी थी जबकि समस्तीपुर बिहार निवासी मारुतीनंदन 16 नम्बर सीट पर सवार था। युवती के मुताबिक रात में करीब दो बजे जब ट्रेन नजीबाबाद स्टेशन पर पहुंची तो आरोपी ने उसे बदनीयती से पकड़ा। उसने विरोध किया तो धमकी देने लगा।

पीड़िता ने फ़ौरन ही रेल मंत्री को ट्विट किया। जिसके बाद कंट्रोल रूम से मुरादाबाद जीआरपी को अलर्ट किया गया। जीआरपी ने उसे मुरादाबाद पहुंचते ही हिरासत में ले लिया। हालांकि बाद में युवती ने तहरीर वापस लेकर आरोप भी वापस ले लिए।

पुलिस को पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह सेना में मेजर के पद पर इंटइंटेलिजेंस यूनिट में तैनात है। आरोपी ने अपने आपको बेक़सूर बताते हुए कहा कि धोखे से नींद में उसका हाथ टच हो गया था।

जिस वजह से महिला ने छेडछाड जैसे गंभीर आरोप लगाते समय मैंने समझाने की भी कोशिश की थी लेकिन वो नहीं मानी। मैंने कोई छेड़छाड़ या इस तरह की घटना नहीं की। इस तरह की गलतफहमी की शिकार होने पर संयम और विवेकपूर्ण निर्णय लेना चाहिए।

 

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …