Breaking News
Home / breaking / चुपके से कैद करता था महिलाओं के निजी फोटो, फिर ब्लैकमेलिंग

चुपके से कैद करता था महिलाओं के निजी फोटो, फिर ब्लैकमेलिंग

 

नई दिल्ली। मैट्रिमोनियल साइट पर कई महिलाओं से दोस्ती कर कथित तौर पर उनकी निजी तस्वीरें और वीडियो हासिल करने के बाद उन्हें ब्लैकमेल कर रुपये ऐंठने के आरोपी एक इंजीनियर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के सहारनपुर निवासी साहिल सचदेवा (32) के रूप में हुई है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दिल्ली की रहने वाली एक महिला ने शाहदरा थाने में यह शिकायत दर्ज कराई थी कि अक्टूबर 2021 में वह एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट के जरिए साहिल सचदेवा के संपर्क में आई थी।

अधिकारी ने कहा कि दोस्ती बढ़ने के बाद साहिल सचदेवा ने वीडियो कॉल के दौरान युवती की निर्वस्त्र तस्वीरें खींच लीं और उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था। उन्होंने बताया कि पैसे नहीं देने पर आरोपी ने महिला की निजी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल कर शिकायतकर्ता से दो लाख रुपये भी ऐंठ लिए थे।

पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) आर. साथियासुंदरम ने कहा कि टेक्निकल सर्विलॉन्स के दौरान दक्षिण दिल्ली के नेब सराय, साकेत में आरोपी के ठिकाने का पता चला। बाद में वहां छापेमारी की गई और सचदेवा को गिरफ्तार कर लिया।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …