Breaking News
Home / breaking / चोरों ने काटी दिल्ली पुलिस की नाक, चौकी से ही ले उड़े माल

चोरों ने काटी दिल्ली पुलिस की नाक, चौकी से ही ले उड़े माल

 एलईडी टीवी, हार्डडिस्क और मॉनिटर उड़ाए

add kamal

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस में चोरों का आतंक इस कदर बढ़ा हुआ है कि वे अब पुलिस थाने को भी नहीं छोड़ रहे हैं

चोरों ने पुलिस चौकी के गेट की कुण्डी काटकर पुलिस चौकी के अंदर से एलईडी टीवी, सीसीटीवी कैमरा, हार्डडिस्क और मॉनिटर लेकर फरार हो गए। घटना के बाद सवाल यह उठता है कि अगर दिल्ली में पुलिस चौकी सुरक्षित नहीं है तो आम जनता का क्या हाल होगा। मामला दिल्ली के, K ब्लॉक जहांगीरपुरी का है।

police1

जहां चोरों ने रात के समय थाने पर ही हाथ साफ कर दिया। जिस समय चोरी की ये पूरी वारदात हुई है उस समय बीट पर कोई भी पुलिस कर्मी मौजूद नहीं था।

thief

इसी बात का फायदा उठा कर चोरों ने पुलिस चौकी के गेट की कुण्डी को काटकर सीसीटीवी हार्डडिस्क, एलईडी समेत कई सामान लेकर फरार हो गए।

इस पूरे मामले पर जी आर डब्लू ए नाम संस्था के अध्यक्ष राजेश चौधरी का कहना है कि यहां पर आये दिन चोरियां होती रहती हैं। मगर कोई भी आरोपी गिरफ्तार नहीं होते ।

संस्था के अध्यक्ष और हमारी पार्टी के फण्ड से यह पुलिस चौकी बनाई गई और सीसीटीवी कैमरे भी लगवाये गए । मगर चोरी पर कोई रोक नहीं लगी । बल्कि पहले से ज्यादा चोरियां हो रही है।

संस्था के लोगों का कहना है कि हमने कई बार पुलिस शिकायत किया मगर आज तक कोई भी आरोपी पकड़ा नहीं गया। फिलहाल पुलिस के द्वारा संभावित जगहों पर दबिश डाली जा रही है साथ ही मामले की जांच की जा रही है।

Check Also

VIDEO : बारातियों की तरह बैंड-ढोल और लाइट उठाने वालों की भी खातिरदारी

आखातीज के अबूझ सावे पर अजमेर में एक शादी बनी मिसाल अजमेर। आखातीज जैसे अबूझ …