Breaking News
Home / breaking / छात्राओं को क्लास में पोर्न वीडियो दिखाने पर टीचर का मुंह काला कर घुमाया

छात्राओं को क्लास में पोर्न वीडियो दिखाने पर टीचर का मुंह काला कर घुमाया

चाईबासा। झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के एक स्कूल में कक्षा की छात्राओं को कथित रूप से अश्लील वीडियो दिखाने और उनसे छेड़छाड़ करने के आरोपी टीचर को ग्रामीणों और महिलाओं ने जूते की माला पहनाकर और उसके मुंह पर कालिख पोतकर पूरी बस्ती में घुमाया। इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया।

महिलाओं ने आरोपी टीचर को जेल भेजने की मांग को लेकर बड़ाजामदा थाने का घेराव भी किया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि नोवामुंडी प्रखंड स्थित राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय खासजामदा में पढ़ने वाली कम से कम छह छात्राओं ने अपने माता-पिता को बताया कि टीचर ने उन्हें अश्लील वीडियो दिखाया और उन्हें गलत तरीके से छुआ।

इसके बाद ग्रामीणों ने बुधवार को आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई। यह दावा करते हुए कि शिकायत दर्ज कराने के बावजूद उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई, ग्रामीणों ने एक बैठक की और उसे दंडित करने का फैसला किया।

इसके बाद गांव की आक्रोशित महिलाएं गुरुवार को स्कूल पहुंचीं और आरोपी टीचर को पकड़ कर उसके मुंह पर कालिख पोत दी और फिर उसे जूते की माला पहना कर पूरी बस्ती में घुमाते हुए रेलवे स्टेशन के पास पहुंचीं। इस बीच, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और टीचर को हिरासत में ले लिया।

बाद में आक्रोशित महिलाओं ने थाने का भी घेराव कर दिया और धरने पर बैठ गईं। देर शाम किरीबुरू के अंचल पुलिस निरीक्षक बिरेन्द्र एक्का ने महिलाओं से बात कर उन्हें शांत कराया, लेकिन महिलाएं देर रात तक टीचर को जेल भेजने पर अड़ी रहीं। घटना के संबंध में बड़ाजामदा के थाना प्रभारी बासुदेव टोप्पो ने कहा कि मामले में जांच जारी है।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …