Breaking News
Home / breaking / छात्रा को टीचर भेजता था गन्दे वीडियो और मैसेज, शारीरिक संबंध का दबाव

छात्रा को टीचर भेजता था गन्दे वीडियो और मैसेज, शारीरिक संबंध का दबाव

कोरिया। छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में गुरु-शिष्य के रिश्ते को तार-तार करने का एक मामला सामने आया है। सरकारी स्कूल का शिक्षक कक्षा दसवीं की छात्रा को व्हाट्सएप्प पर अश्लील वीडियो, फोटो और मैसेज भेजकर शारीरिक संबंध बनाने दबाव डाल रहा था। संबंध नहीं बनाने पर शिक्षक विज्ञान के प्रैक्टिकल परीक्षा में छात्रा को फेल करने की धमकी भी दे रहा था। छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला बैकुंठपुर थाना क्षेत्र का है।

 ग्राम सलका के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में कक्षा दसवीं की 15 वर्षीय छात्रा डरी हुई उदास बैठी थी। सहमी छात्रा की मां ने उदासी का कारण पूछा तो बेटी ने घटना की जानकारी दी। छात्रा ने अपनी मां को बताया कि उसके स्कूल में पदस्थ शिक्षक मो. नैयर अंसारी दो महीने पहले से व्हाट्सएप्प पर अश्लील मैसेज, फोटो और वीडियो भेज रहा है।

 

मना करने के बाद भी लगातार अश्लील मैसेज, फोटो, वीडियो भेजकर शारीरिक संबंध बनाने दबाव डाल रहा है। विरोध करने पर वह वाट्सएप कॉल के जरिए प्रैक्टिकल परीक्षा में फेल करने की धमकी दे रहा है।

नाबालिग ने अपनी मां को दिखाया स्क्रीन शॉट
नाबालिग बेटी ने सभी मैसेज, फोटो, वीडियो का स्क्रीनशॉट अपनी मां को दिखाया। उक्त शिक्षक उसे कक्षा छठवीं से ट्यूशन भी पढ़ा रहा था। छात्रा की मां ने पति और स्कूल के प्राचार्य शशि बाला खलखो को घटना की जानकारी दी। इसके बाद सभी ने बैकुंठपुर थाना में जाकर लिखित आवेदन दिया। थाना में धारा 354 (घ), 509 (बी), पाक्सो अधिनियम की धारा 12 दर्ज कर जांच शुरू की गई।

Check Also

18 मई शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा खास, पढ़ें आज का राशिफल

      वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …