Breaking News
Home / breaking / मोदी ने रोड शो के बाद पी ‘पप्पू की चाय’

मोदी ने रोड शो के बाद पी ‘पप्पू की चाय’

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को रोड शो के बाद देर रात अस्सी घाट पर पप्पू की अड़ी पर चाय पीकर थकान मिटाई। साधारण तरीके से बेंच पर बैठ प्रधानमंत्री ने लगभग 15 मिनट में एक-एक कर तीन बार चाय पी। उन्होंने चाय की चुस्कियों के बीच अपनी काशी के विकास का हाल भी प्रबुद्धजन से जाना।

खबरों के अनुसार, पीएम ने काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर और काशी में हुए विकास के बारे में जानकारी ली। इस दौरान प्रधानमंत्री ने अस्सी निवासी श्रीधर पांडेय उर्फ राजू गुरु से पूछा कि आप कॉरिडोर देखने गए थे, कैसा लगा? श्रीधर ने प्रधानमंत्री को बताया कि अद्भुत, अलौकिक बना है विश्वनाथ धाम। पहले से ही काशी की पहचान थी, इसमें विश्वनाथ धाम चार चांद लगा रहा है।

प्रधानमंत्री ने वहीं खड़े पवन शर्मा से पूछा कि यहां और कौन-कौन लोग चाय पीने आते हैं। कॉरिडोर के बारे में फीडबैक भी लिया। पप्पू के लड़के अशोक से प्रधानमंत्री ने परिवार के बारे में जानकारी ली। दुकान के अंदर छह लोगों के साथ बैठकर पीएम मोदी ने चाय पी।

शाम लगभग 7.49 बजे दुकान में पहुंचे प्रधानमंत्री को अपने बीच पाकर चाय पी रहे लोग चकित रह गए। प्रधानमंत्री को आते देख सभी लोग हाथ जोड़कर खड़े हो गए। वहीं, प्रधानमंत्री की फ्लीट रुकते ही एसपीजी ने दुकान के बाहर रस्सी का सुरक्षा घेरा बना दिया।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …