Breaking News
Home / breaking / जंगल में शिष्या के साथ गंदी बात करते पकड़े गए ‘गुरुजी’

जंगल में शिष्या के साथ गंदी बात करते पकड़े गए ‘गुरुजी’

बोकारो थर्मल। जंगल में शिष्या के साथ इश्क लड़ाना गुरुजी को महंगा पड़ गया। स्थानीय ग्रामीण गुरुजी को शिष्या के साथ आपत्तिजनक हालत में देख भड़क गए और उनकी जमकर पिटाई कर दी। हाल ये था कि दर्द से कराहते गुरुजी को बैशाखी के सहारे घर जाना पड़ा। मामला बोकारो जिला के गांधीनगर थानाक्षेत्र अंतर्गत खासमहल जंगल का है। एक शिक्षक यहां देर रात अपनी शिष्या के साथ प्रेमालाप करते पकड़े गए।

नाराज ग्रामीणों ने शिक्षक की पिटाई कर दी

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक नवाडीह प्रखंड के ऊपरघाट क्षेत्र अंतर्गत पलामू पंचायत के डहिया के रहने वाले शिक्षक अपनी एक छात्रा और दोस्त के साथ खासमहाल के जंगल में प्रेमालाप कर रहे थे। किसी ने देख लिया और इसकी जानकारी जंगल के पास मौजूद पिलपिलो गांव के युवकों को दे दी। युवक जंगल पहुंचे और प्रेमालाप में लिप्त गुरुजी को पकड़ कर पीट दिया। आखिरकार माफी मांगने और गांव की परिधि में नहीं आने की शर्त पर गुरुजी को छोड़ा गया।

कई छात्राओं के साथ गुरुजी के संबंध

बताया जाता है कि ग्रामीणों की नजर लंबे वक्त से गुरुजी की हरकतों पर थी। घटना के वक्त उनके मोबाइल की जांच करने पर पता चला कि शिक्षक का अपनी कई छात्राओं से प्रेम संबध है। शिक्षक आसपास के गांवों में पांचवी से लेकर 10वीं तक के छात्र-छात्राओं को ट्यूशन पढ़ाता था। गुरुजी ने ग्रामीणों के सामने कबूल किया है कि उसके कई छात्राओं से प्रेम संबंध हैं। उसने ग्रामीणों से वादा किया कि वो गांव छोड़कर चला जाएगा।

इससे पहले

जिस जंगल में गुरुजी छात्रा के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए उसी जंगल में 19 सितंबर को बोकारो थर्मल के 3 डीवीसी कर्मचारी पोर्न फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने खदेड़ा तो 1 महिला पकड़ी गई। ग्रामीणों ने उक्त महिला की पिटाई कर दी थी।

Check Also

थानेदार के नाम पर घूस लेते पुलिस कांस्टेबल अरेस्ट

डूंगरपुर। राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के पुलिस कांस्टेबल …