Breaking News
Home / breaking / अस्पताल में महिला सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी से रेप

अस्पताल में महिला सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी से रेप

 

मनेन्द्रगढ़। छत्तीसगढ़ के एक गांव में स्थित उप-स्वास्थ्य केंद्र के अंदर महिला सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने अब तक इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के झड़खंड थाना क्षेत्र के छिपछिपी गांव में एक आदिवासी महिला सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया।

 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) निमेश बरैया ने कहा कि पीड़ित महिला छिपछिपी उप स्वास्थ्य केंद्र में तैनात थी। घटना के समय वह स्वास्थ्य केंद्र में अकेली थी, तभी आरोपी केंद्र पर पहुंच गया और उसने महिला को जबरन बांध दिया। एक आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया, जबकि दो अन्य लोगों ने अपराध में उसका साथ दिया।

घटना के बाद महिला ने इस संबंध में पुलिस को आपबीती सुनाते हुए एफआईआर दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम भेजी।

एएसपी बरैया ने कहा कि पुलिस ने अब तक इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है और एक फरार आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। उन्होंने कहा कि एक आरोपी कथित तौर पर नाबालिग है और उसकी उम्र सत्यापित करने के लिए उसके दस्तावेजों की जांच की जा रही है। आगे की जांच जारी है।

उधर, भाजपा ने थाने के बाहर राज्य सरकार के खिलाफ धरना दिया और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। वहीं, स्वास्थ्य केंद्र में हुई इस घटना के बाद स्वास्थ्यकर्मी व मनेंद्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल भी थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। आगे की जांच की जा रही है।

Check Also

पुलिसकर्मी की पत्नी ने किया सुसाइड, पति से चल रही थी अनबन

भदोही। शहर की नारायण कॉलोनी में किराये के मकान में रह रहे पुलिसकर्मी की पत्नी …