Breaking News
Home / breaking / जींस पहनने वाली औरतें पैदा करती हैं किन्नर : प्रो.रजित

जींस पहनने वाली औरतें पैदा करती हैं किन्नर : प्रो.रजित

तिरुवंतपुरम। यहां के एक प्रोफेसर ने महिलाओं के पहनावे को लेकर अत्यधिक विवादास्पद बयान देकर सनसनी फैला दी है।
कासरगोद में एक काउंसलिंग सेशन के दौरान स्‍टूडेंट काउंसलर डॉ. रजित कुमार ने दावा किया है कि जींस पहनने वाली महिलाएं किन्‍नरों को जन्‍म देती हैं। प्रोफेसर रजित ने यह भी कहा कि अभिभावकों के विद्रोही स्वभाव के कारण ही बच्चे आत्मकेंद्रित होने लगते हैं।

उन्होंने किन्‍नर और शारीरिक रूप से कमजोर बच्‍चों के पैदा होने के पीछे अजीबोगरीब वैज्ञानिक कारण बताते हुए कहा कि जो महिलाएं जींस पहनती हैं और अपने नारीत्‍व के साथ समझौता करती हैं, उनके किन्‍नर बच्‍चे पैदा होते हैं। अच्‍छे बच्‍चे उनके पैदा होते हैं, जिनके पिता पुरुष और माता महिलाओं की तरह रहते हैं। लेकिन जब पिता अपने पुरुषत्‍व और मां अपने नारीत्‍व के साथ समझौता करती है तो उनकी पैदा होने वाली बेटी में पुरुषों वाले लक्षण होते हैं और अंतत: बच्‍चा किन्‍नर पैदा होता है। विद्रोही स्‍वभाव के पुरुष और महिलाओं से पैदा होने वाले बच्‍चे ऑटिज्‍म का शिकार होते हैं।

प्रोफेसर का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चहुओर इसकी निंदा हो रही है। साथ ही महिला संगठनों ने भी उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

खुद राज्‍य सरकार ने भी उनके खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी कर ली है। प्रदेश सरकार ने प्रोफेसर के खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए आदेश दिए हैं कि उन्‍हें किसी भी कार्यक्रम में न बुलाया जाए लेकिन प्रो. रजित अब भी अपने बयान पर डटे हुए हैं।

Check Also

18 मई शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा खास, पढ़ें आज का राशिफल

      वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …