Breaking News
Home / breaking / जुदाई सहन नहीं हुई तो प्रेमिका ने काट दिया प्रेमी का प्राइवेट पार्ट

जुदाई सहन नहीं हुई तो प्रेमिका ने काट दिया प्रेमी का प्राइवेट पार्ट

अनूपपुर। बरसों तक साथ अफेयर के बाद जब प्रेमी ने पल्ला झाड़ने की ठानी तो प्रेमिका को सहन नहीं हुआ। उसने ख़ौफनाक कदम उठाया। अनुपपुर जिले के भालूमाडा थाना अंतर्गत जमुना कॉलरी निवासी 28 वर्षीय युवती ने पाथरखेडा दफाई में निवास करने वाले 30 वर्षीय प्रेमी का गुप्तांग ही काट डाला।

युवक को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया जहां युवक की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बिलासपुर रेफर कर दिया। वहीं घटना के बाद महिला ने थाने पहुंच युवक के ऊपर दुष्कर्म का आरोप लगाया जिसके बाद पुलिस ने युवक पर 376 तथा महिला पर 307 का मामला पंजीबद्ध किया गया है।

यह है मामला

पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ओंमकार तिवारी ने बताया कि पाथरखेडा दफाई में निवास करने वाले अजय कुमार मांझी पिता जयदेव उम्र 30 वर्ष तथा जमुना में निवास करने 28 वर्षीय महिला के बीच बीते 12 वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था इस बीच दोनों के बीच कई बार संबंध भी स्थापित हुए।

इसी बीच दोनों की शादी अलग-अलग जगह हो गई कुछ दिन सब कुछ ठीक चलने तथा शादी के बाद भी दोनो के बीच संबंध स्थापित होने की जानकारी लडकी के ससुराल पक्ष को पता चलने के बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने लडकी से अपना संबंध खत्म कर लिए जिसके बाद युवती ने अजय के ऊपर उसे रखने का दवाब बनाने लगी।

झूमाझपटी के बाद काटे गुप्तांग

युवती ने युवक को फोन कर कोतमा बुलाया और जमुना तक छोडने की बात कही। जिसके बाद युवक मोटर साईकिल से कोतमा पहुंचा और युवती को जमुना छोडने जाने लगा। इसी बीच युवती ने युवक को बीच रास्ते में पडने वाले कुशियरा के जंगल की ओर चलने की बात कही तथा जंगल के पहुंचने के बाद युवती ने उसे रखने के लिए दवाब बनाने लगी और इसी बात को लेकर दोनो के बीच झुमाझपटी हुई और युवती ने चाकू से युवक का गुप्तांग काट दिया, इस झुमाझपटी में दोनो को चाकू से चोटे आई है।

एक दूसरे के ख़िलाग दर्ज कराया मामला

चाकू के हमले में घायल होने के बाद युवक ने चीख पुकार करना प्रारंभ कर दिया जिसके बाद आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए और गंभीर रूप से घायल युवक को सामुदायिक केन्द्र कोतमा में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के दौरान युवक को बिलासपुर रेफर दिया।

घटना के बाद युवती भालूमाडा थाने पहुंच पूरी घटना के संबंध में बताते हुए युवक पर दुष्कर्म किए जाने की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ धारा 376 का मामला पंजीबद्ध किया वहीं युवक की शिकायत पर युवती के ऊपर धारा 307 का मामला पंजीबद्ध करते हुए युवती को गिरफ्तार कर लिया गया।

Check Also

 12 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, पंचमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …