Breaking News
Home / breaking / झोपड़ी में रह रही हिन्दू साध्वी की गला रेतकर नृशंस हत्या

झोपड़ी में रह रही हिन्दू साध्वी की गला रेतकर नृशंस हत्या

 

सोनीपतः हरियाणा के सोनीपत जिले के पटौदी गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 50 वर्षीय साध्वी की निर्ममता से हत्या कर दी गई. घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि बुधवार को यहां पटौदी इलाके में 50 वर्षीय एक ‘साध्वी’ की गला रेतकर हत्या कर दी गई.

 

पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला साधु की पहचान खटकारा गांव की रोशनी देवी के रूप में हुई है. वह सोनीपत जिले के गगना गांव के एक अन्य साधु नफे उर्फ ​​खमाई नाथ के साथ गांव मिर्जापुर में एक श्मशान घाट के पास एक झोपड़ी में रह रही थीं.

यह भी देखें

नफे ने पुलिस को बताया कि वह दूध लेने गया था और जब वह अपनी झोपड़ी में वापस आया तो उसने रोशनी को घायल पाया. पुलिस ने कहा कि महिला साधु को खून से लथपथ पाया गया और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
उन्होंने बताया कि पटौदी थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि दोनों श्मशान की सफाई करते थे और दान पर गुजारा करते थे. एक अधिकारी ने कहा, “नफे की शिकायत के बाद, बुधवार शाम पटौदी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 201 (साक्ष्य छिपाना) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई.”

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …