Breaking News
Home / breaking / टीचर बना दुशासन, छात्र की मां का किया चीरहरण, वीडियो वायरल होने पर हड़कंप

टीचर बना दुशासन, छात्र की मां का किया चीरहरण, वीडियो वायरल होने पर हड़कंप

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा जिले में टीचर ने शिक्षा के मंदिर को शर्मशार कर दिया है. उसने स्कूल में मार्क शीट लेने आए छात्र के साथ गाली-गलौच और मारपीट की. जब छात्र की मां ने इसका विरोध किया तो टीचर ने उसके अभद्रता करते हुए उसकी साड़ी तक उतार दी. आरोप है कि घटना के वक्त टीचर नशे में था. इसके बाद टीचर ग्रामीणों से भी भिड़ गया. इस मारपीट में आरोपी को भी चोटें आई हैं. हालांकि, इस मामले की शिकायत पुलिस में नहीं हुई है. लेकिन, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.
मामला सेमरिया तहसील अंतर्गत प्राथमिक पाठशाला गोदहा का है. 12 अक्टूबर को इस घटना का वीडियो वायरल हुआ.
इसमें टीचर जबरन लोगों से उलझते हुए मारपीट करता नजर आ रहा है. यहां हद तो तब हो गई जब टीचर ने छात्र की मां को जमीन में पटका और उसके साथ मारपीट करने लगा. इसके बाद उसने महिला की साड़ी भी खींच दी.
इस दौरान महिला की साड़ी भी फट जाती है. घटना के वक्त मौके पर मौजूद ग्रामीण युवक किसी तरह से टीचर को लातों से मारकर महिला की साड़ी उससे छुड़ाते हैं.
मामले को लेकर पीड़ित छात्र अंकित कोल ने मीडिया को बताया कि वह प्राथमिक पाठशाला गोदहा में पढ़ता था. वह यहां से पांचवी की मार्क शीट लेने कई दिनों से चक्कर काट रहा था.
उसने बताया कि मैं 12 अक्टूबर की दोपहर मां के साथ स्कूल पहुंचा. यहां उसने स्कूल के हेडमास्टर श्रीकांत दुबे से मार्क शीट मांगी तो हडेमास्टर नें उसके साथ अभद्रता की और मारपीट करने लगा.
उसने बताया कि बगल में खड़ी मां ने इसका विरोध किया तो उसने उसे धक्के मारकर बाहर निकाल दिया. छात्र अंकित कोल ने आरोप लगाया कि टीचर ने मां की साड़ी उतार दी. इस खींच-तान में मां की साड़ी भी फट गई.
स्कूल के बाहर ये नजारा देख ग्रामीण बीच-बचाव के लिए पहुंचे. उन्होंने टीचर से मां को बचाने की कोशिश की. ग्रामीणों को देखकर टीचर उनसे भी उलझ गया. उसने सभी के साथ मारपीट की. इस घटना में उसे भी चोटें आईं. छात्रों और ग्रामीणों का आरोप है कि स्कूल का ये हेडमास्टर रोज धुत होकर ऑफिस आता है. वह रोज किसी न किसी से इस तरह की अभद्रता करता है.

Check Also

18 मई शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा खास, पढ़ें आज का राशिफल

      वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …