Breaking News
Home / breaking / केस की जांच करने गए दारोगा ने युवती से किया रेप, शादी के बाद भी नहीं छोड़ा पीछा

केस की जांच करने गए दारोगा ने युवती से किया रेप, शादी के बाद भी नहीं छोड़ा पीछा

पटना. बिहार में खाकी यानी वर्दी पर एक बार फिर से दाग लगा है. बड़ी खबर पटना राजधानी से है जहां के दुल्हिन बाजार थाने में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर राम कृष्ण सिंह को पुलिस गिरफ्तार किया है. आरोपी दारोगा पर युवती के साथ रेप और फिर ब्लैकमेल करने के संगीन आरोप हैं जिसमें उसे गिराफ्तर कर लिया गया है. थाना पहुंची युवती ने दारोगा पर कई बार झांसा में लेकर और डरा धमकाकर दुष्कर्म का आरोप लगाया था जिसके बाद पुलिस ने आरोपी दारोगा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

फुलवारीशरीफ थानाध्यक्ष सफीर आलम ने बताया कि आरोपी दारोगा को जेल भेज दिया गया है. गिरफ्तार दारोगा वर्तमान में पटना जिले के दुल्हिनबाजार में पदस्थापित है. दारोगा की पहचान रामकृष्ण सिंह के रूप में की गई है.

 

दरअसल पूरा मामला पटना जिला के मालसलामी थाना इलाके से जुड़ा है जहां तत्कालीन दारोगा रामकृष्ण सिंह पदस्थापित थे. उन्हें एक एक्सीडेंटल केस मिला था जिसमें पीड़ित विवाहित महिला के पिता की सड़क हादसे में मौत हुई थी.

इस केस की जांच आरोपी को मिली थी. तब से आरोपी दारोगा रामकृष्ण सिंह लगातार महिला को ब्लैकमेल और अपहरण की धमकी देते हुए यौन शोषण करता रहता. हालांकि राम कृष्ण सिंह का तबादला जब दुल्हिनबाजार थाना में हुआ तब भी वो विवाहिता को परेशान करता रहता था.

इसी बीच जब आरोपी दारोगा रामकृष्ण सिंह उसके घर गया और उसे जबरन अपनी बाइक पर बिठाकर पटना एम्स की तरफ ले जा रहा था, इसी बीच बाजार में मौजूद लोगों की नजर पड़ी.

 

इसके बाद तुरंत लोगों ने दारोगा को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. इसके बाद पीड़ित महिला के बयान पर फुलवारी थाना में मामला दर्ज किया गया और आरोपी दारोगा का गिरफ्तार किया गया.

 

फुलवारी थानाध्यक्ष सफीर आलम ने बताया कि सब इंस्पेक्टर रामकृष्ण सिंह जो प्रमोशन से दारोगा बने थे का एक सड़क हादसे में पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने को लेकर दोनों के बीच संपर्क हुआ और उसके बाद से आरोपी दरोगा वर्तमान में दुल्हिनबाजार थाना में पद स्थापित था लेकिन महिला की शादी होने के बाद भी दारोगा उसे परेशान करता था और अपहरण और जान से मारने की धमकी दिया करता था.

Check Also

भात में मावा मिश्री खाने से 107 लोग बीमार, 27 गंभीर

दौसा। जिले के लालसोट में फूड पॉइजनिंग से 107 लोग बीमार हो गए। लालसोट क्षेत्र …