Breaking News
Home / breaking / ड्राइवर को चक्कर आए, पहाड़ से फिसली 28 यात्रियों से भरी बस

ड्राइवर को चक्कर आए, पहाड़ से फिसली 28 यात्रियों से भरी बस

कुल्लू. प्रदेश की घाटियों में वाहन चलाना आसान नहीं है. यही कारण है कि अच्छे से अच्छे वाहल चालक भी यहां पर गच्चा खा जाते हैं. ऐसे में यहां हादसे कभी भी हो जाते हैं. ऐसा ही एक हादसा कुल्लू जिला की सैंज घाटी के रैला के समीप हुआ है. यहां एक एचआरटीसी बस अचानक अनियंत्रित होकर ढंकार में फंस गई. इस दौरान बस में 28 यात्री सवार थे. शुक्र रहा कि इस दुर्घटना में जान की हानि नहीं हुई. हालांकि पांच सवारियों को हल्की चोटें आई हैं.

कुल्लू रैला बस रूट पर 12 हजारी जगह पर अचानक बस अनियंत्रित हो गई. इस दौरान बस सड़क किनारे ढंकार में पत्थर के सहारे लटक गई. अचानक हुए इस हादसे के बाद सवारियों में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. जैसे तैसे सभी सवारियों को बस के शीशे तोड़कर बाहर निकाला गया. घटना में घायल पांच लोगों को इलाज के लिए सैंज की प्राथमिक चिकित्सा केंद्र में पहुंचाया गया है.

यह भी देखें

 

बस के ड्राइवर संजय कुमार और कंडक्टर मनोज कुमार तैनात थे. बताया जा रहा है कि ड्राइवर संजय की तबीयत खराब थी और उसे अचानक चक्कर आने लगा. इस कारण उसका बस पर कंट्रोल नहीं रहा और बस अनियंत्रित हो गई. वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई.
स्थानीय विधायक सुरेंद्र शौरी भी घटना के बाद मौके पर पहुंचे. विधायक सुरेंद्र शौरी के अनुसार रैला के लिए जा रही बस अचानक अनियंत्रित पहाड़ी पर लटक गई, जिसमें 28 लोग सवार थे. हादसे के बाद 5 लोगों को हल्की चोटें आई हैं.

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …