Breaking News
Home / breaking / तीन तीरों से सधी चौथी दिशा, अगली बार भी मोदी की गारंटी पक्की

तीन तीरों से सधी चौथी दिशा, अगली बार भी मोदी की गारंटी पक्की

नई दिल्ली। पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में से चार के नतीजे आज आ गए। मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा को बहुमत मिला है तो तेलंगाना में कांग्रेस की जीत हुई है। तीन राज्‍यों में जीत के बाद आगामी लोकसभा चुनाव में फिर से मोदी सरकार की वापसी का रास्ता खुल गया है, यह इसलिए कि इन तीन राज्यों में बीजेपी मोदी लहर की वजह से ही जीती है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्‍ली स्थित भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह साफ कर दिया कि लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी ही हावी रहेगी।

PM बोले- जहां दूसरों से उम्मीद खत्म, वहां से मोदी की गारंटी शुरू

पीएम मोदी ने कहा, मैं भाजपा कार्यकर्ताओं से भी कहूंगा, प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता, नमो एप पर जाए और कम से कम 10 लोगों को विकसित भारत का एंबेसडर बनाए। हमें आज एक ऐसी पीढ़ी तैयार करनी है, जिसका सपना हो विकसित भारत, जिसका संकल्प हो विकसित भारत।

उन्‍होंने कहा कि मोदी की गारंटी वाली गाड़ी, देश की सफलता की गारंटी बनेगी, ये भी मोदी की गारंटी है। आपको एक और बात याद रखनी है- जहां दूसरों से उम्मीद खत्म होती है, वहां से मोदी की गारंटी शुरू होती है।

कहां क्या रहा?

मध्यप्रदेश

राजस्थान

छत्तीसगढ़

तेलंगाना

गहलोत के 17 मंत्री हारे

राजस्थान विधानसभा चुनाव में अशोक गहलोत कैबिनेट के 17 मंत्री चुनाव हारे हैं। खास बात यह भी है कि राजस्थान में कांग्रेस ने गहलोत सरकार की जिन सामाजिक सुरक्षा योजनाओं को हथियार बनाकर चुनाव लड़ा था उन योजनाओं के सभी प्रभारी मंत्री चुनाव हार गए। गहलोत की सभी गारंटियों पर पीएम नरेन्द्र मोदी गारंटी भारी पड़ी। इसका परिणाम यह हुआ कि यहां बीजेपी ने बहुमत के 101 के आंकड़े से 14 सीट आगे की छलांग लगाते हुए 115 सीटों पर कब्जा जमा लिया।

 

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …