Breaking News
Home / breaking / तीन प्रेमियों के साथ मिलकर पति के सामने खेला यह खेल

तीन प्रेमियों के साथ मिलकर पति के सामने खेला यह खेल

gang rape
नई दिल्ली। पिता प्रोफेसर और पति एक इंटरनेशनल कम्पनी में अफसर। इतने संभ्रांत परिवार की बहू के एक-दो नहीं बल्कि तीन-तीन प्रेमी।

एक साथ 3 प्रेमियों से रास रचाने वाली पत्नी ने बेदर्दी से पति को मार डाला। दिल्ली पुलिस ने पिछले साल रनहौला इलाके में हुए क्वालिटी इंस्पेक्टर अरुण शर्मा हत्याकांड का खुलासा किया तो यह सनसनीखेज जानकारियां सामने आईं।

add kamal

थप्पड़ का बदला मौत

पुलिस के अनुसार अरुण को पत्नी सांत्वना के चाल चलन की जानकारी थी और वह उसे टोकता रहता था। एक बार उसने लोगों के सामने बीवी को थप्पड़ मार दिया। सांत्वना यह अपमान सह न सकी और तीनों प्रेमियों संदीप सहरावत, जीतेन्द्र और सुभाष के मिलकर पति की हत्या की साजिश रची।

यूं लगाया ठिकाने

पुलिस के अनुसार 9 नवम्बर की रात जितेंद्र उर्फ़ जीतू और सुभाष साजिश के तहत एक मिनी ट्रक लेकर खेड़ी बाबा ड्रेन पुल के पास पहुंच गए।

keva bio energy card-1

इधर संदीप अपनी प्रेमिका सांत्वना के घर पहुंचा। यहां सांत्वना और संदीप ने अरुण को बहाने से बाहर चलने के लिए राजी कर लिया। उनकी बातों में आकर अरुण साथ चला गया।

जैसे ही वे खेड़ी बाबा पुल के पास पहुंचे, वहां सांत्वना और उसके तीनों प्रेमियों ने अचानक अरुण पर हमला कर दिया। सबने मिलकर उसका गला दबा दिया।

murder

इसके बाद संदीप ने उसे मिनी ट्रक से बुरी तरह रौंद दिया ताकि पुलिस को यह हादसा लगे। इसके बाद सभी अपने-अपने घर लौट गए।

यूं हुआ शक

कत्ल के अगले दिन सांत्वना ने पति अरुण के घर लौटने पर चिंता जताते हुए अपने एक किराएदार को उसकी तलाश में भेजा। जब अरुण नहीं मिला तो पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करा दी। इसी बीच पुलिस को अरुण की लाश मिल गई। पुलिस को तफ्तीश में सांत्वना के चरित्र के बारे में पता चला। उसने कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गई। इस पर पुलिस ने उसे व उसके तीनों आशिकों को अरेस्ट के लिया।

पति से नहीं थी संतुष्ट

पुलिस के अनुसार सांत्वना और अरुण की शादी 20 साल पहले हुई थी। उनके एक बेटा भी है। 45 वर्षीय अरुण से 40 वर्षीय सांत्वना संतुष्ट नहीं थी। पड़ताल में यह भी पता चला है कि अरुण नपुसंक था। ऐसे में उनका बेटा किसका है, पुलिस यह भी पता लगाएगी।

 

यह भी पढ़ें

अवैध संबंध : युवक-युवती का मुंह काला कर घुमाया, वीडियो वायरल
goo.gl/qaMMWU
विधवा भाभी के अवैध सम्बन्ध ने ले ली ट्रक चालक की जान
goo.gl/947v4m

अवैध संबंध : पत्नी ने पति को रास्ते से हटाया
goo.gl/fgU6WH

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …