Breaking News
Home / breaking / तोते ने मालिक को करा दी जेल, शख्स को पता ही नहीं, लगा 75 लाख रुपये का जुर्माना !

तोते ने मालिक को करा दी जेल, शख्स को पता ही नहीं, लगा 75 लाख रुपये का जुर्माना !

नई दिल्ली. घर में पालतू जानवर रखने का शौक हममें से बहुत से लोगों को होता है. कुछ लोग घर में कुत्ते-बिल्लियां पालते हैं तो कुछ लोगों को पक्षियों को भी पालते हैं. एक ऐसे ही शख्स ने अपनी पसंद का एक तोता पाल रखा था, जिसे इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ गई. ये घटना ताइवान में हुई और जो भी इसके बारे (Pet Bird Injures Passer By) में सुन रहा है, उसे ही आश्चर्य हो रहा है.

तोते के मालिक को बिल्कुल अंदाज़ा नहीं था कि उसके तोते ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी वजह से न सिर्फ उसकी जेब ढीली होने वाली है, बल्कि जेल की भी हवा खानी पड़ जाएगी. शख्स के पास जो तोता है, वो साइज़ में काफी बड़ा है और शैतान भी.

 

ऐसे में उसकी बदमाशी की सज़ा तोते के मालिक को भुगतनी पड़ी. वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस शख्स को तोते ने मारा था, उसकी हड्डियां तक टूट गई हैं.

तोते ने ऐसा मारा कि अस्पताल पहुंचा शख्स
तैनान नाम की जगह पर एक हुआंग सरनेम वाला शख्स रहता है, जिसने दो पालतू तोते पाल रखे हैं. वो उन्हें अपने साथ पार्क में लेकर गया था, ताकि वो खुद एक्सरसाइज़ कर ले और तोते थोड़ा उड़ लें. इसी बीच एक तोते ने जॉगिंग कर रहे एक शख्स को अपने पंखों से ऐसा डराया कि वो गिर गया.

 

इस तरह गिरने से उसके हिप का ज्वाइंट हिल गया और हड्डी भी टूट गई. उसे सीधा अस्पताल जाना पड़ गया और रिकवरी में 6-7 महीने का वक्त लग गया. फिर हुआ यूं कि शख्स ने तोते के मालिक पर मुकदमा कर दिया.

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …